whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात...' PM मोदी ने काराकाट में RJD को जमकर घेरा

Bihar Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने आज बिहार के काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
04:50 PM May 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात     pm मोदी ने काराकाट में rjd को जमकर घेरा
काराकाट में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

PM Narendra Modi Karakat Rally Speech: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत आज देशभर में 8 राज्यों की 58 सीटों पर वोटिंग जारी है। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक दोपहर 3 बजे तक 49.20 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है। राजधानी दिल्ली में 44.58 प्रतिशत मतदान हुआ है। इस बीच पीएम मोदी आज मिशन मोड में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने आज बिहार और यूपी में 4 रैलियों को संबोधित किया। इसी क्रम में आज उन्होंने काराकाट में रैली को संबोधित किया।

काराकाट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले धमकी देते थे बड़े भ्रष्टाचारियों पर हाथ डाला तो मोदी की कुर्सी हिला देंगे लेकिन मोदी डरने वाला नहीं है। पीएम ने कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि जिन्होंने नौकरी के बदले गरीबो की जमीन अपने नाम की है, उनका जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। पीएम ने कहा कि जिसने गरीब को लूटा है उसे जेल जाना पड़ेगा।

डरो-डराओ के मंत्र पर चली विपक्ष की राजनीति

पीएम ने आगे कहा कि इंडी गठबंधन के लोग बिहारियों के अपमान पर आवाज नहीं उठाते हैं। उन्होंने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात है ये बिहारियों के अपमान के बाद भी कांग्रेस के चरण चूम रही हैं। उन्होंने कहा कि आरजेडी में हिम्मत नहीं है कि वो कांग्रेस को कुछ बोल पाए। पीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि दशकों तक विपक्ष की राजनीति डरो और डराओ के मंत्र पर चली है। हमने इस डर के गुब्बारे को भी फोड़ दिया है।

ये भी पढ़ेंः काराकाट पहुंचे पीएम मोदी, इंडी गठबंधन को सुनाई खरी-खोटी; पवन सिंह पर नहीं तोड़ी चुप्पी

ये भी पढ़ेंः PM Modi पूरा करेंगे Pawan Singh का ये वादा, पीएम के काराकाट दौरे पर बोले भोजपुरी स्टार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो