whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पप्पू यादव रावण वध के दौरान झुलसे, उल्टे राकेट को आग लगाना सांसद को पड़ा भारी

Bihar News: बिहार के पूर्णिया में सांसद पप्पू यादव रावण वध के दौरान आतिशबाजी के कारण झुलस गए। दशहरा पर्व पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। रावण वध के दौरान जिस रॉकेट को सांसद पप्पू यादव ने पकड़ा। वह उल्टा था। जिसकी वजह से हादसा हुआ।
10:23 PM Oct 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
पप्पू यादव रावण वध के दौरान झुलसे  उल्टे राकेट को आग लगाना सांसद को पड़ा भारी

Purnea News: बिहार के पूर्णिया में सांसद पप्पू यादव दशहरा पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में झुलस गए। रावण वध के दौरान आतिशबाजी के कारण आग से हादसा हुआ। दरअसल पप्पू यादव ने जिस रॉकेट में आग लगाई। वह उल्टा था। इसकी वजह से हादसा हुआ। बिहार में पप्पू यादव को सबसे ज्यादा ऑन फील्ड रहने वाले नेताओं में शामिल माना जाता है। शनिवार को उनके साथ बड़ा हादसा हो गया। दरअसल पूर्णिया के मरंगा में दशहरा पर्व पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां रावण दहन के लिए पप्पू यादव पहुंचे थे। इस दौरान ही उनके साथ हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी आंखों में चोट लगी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Delhi-Noida में आज बंद रहेंगे ये रास्ते, घर से निकलने के पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

आपको बता दें कि यहां 55 फीट ऊंचा रावण का पुतला बनाया गया था। जिसके दहन को लेकर सांसद यादव पहुंचे थे। आग लगाकर पुतले का दहन किया गया। इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी देखने को मिली। लेकिन हादसे में बारूद पप्पू यादव की दाहिनी आंख में गिरा है। डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं।

Advertisement

90 फीसदी लोगों को दी आचरण सुधारने की सलाह

सांसद पप्पू यादव ने इससे पहले कहा कि आज हर इंसान को अपने अंदर के रावण को मारने की जरूरत है। रावण का वध करने के लिए जो नेता आते हैं, वे भी रावण जैसे ही हैं। अपने अंदर की बुराइयों को उनको खत्म करने की जरूरत है। आज राम है कहां? राम और कृष्ण दोनों की जरूरत ही लोगों को है। 90 फीसदी लोगों को अपना आचरण सुधार लेना चाहिए। अपने अंदर का रावण मार देंगे तो समाज पूरी तरह स्वस्थ हो जाएगा।

Advertisement

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी दशहरा आयोजन स्थल पर हादसा होने की जानकारी मिली है। यहां के डब्ल्यूआरएस मैदान में दशहरा पर्व पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन रावण वध से पहले ही हादसा हो गया। यहां पर मंच का निर्माण करते समय एक कर्मचारी लाइट स्ट्रक्चर से नीचे गिरने की बात पता लगी है। जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर मौजूद दूसरे कर्मियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:यूपी के इस जिले में 5 दिन तक मारा जाता है रावण, पान खिलाने की भी अनोखी परंपरा; जानें वजह

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो