चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पप्‍पू यादव पूर्ण‍िया से 4 अप्रैल को करेंगे नामांकन? JDU से धोखा म‍िलने के बाद समर्थक के कान में कही ये बात 

Purnia Lok Sabha Election: पप्पू यादव ने अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय किया था। जिसके बाद वह पूर्णिया से महागठबंधन का प्रत्याशी होने की उम्मीद लगाए बैठे थे। लालू यादव ने जेडीयू छोड़कर राजद में शामिल हुई विधायक बीमा भारती को पूर्ण‍िया से महागठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया है।
05:10 PM Mar 29, 2024 IST | Amit Kasana
पप्पू यादव
Advertisement

Purnia Lok Sabha Election: पप्पू यादव बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। 4 अप्रैल को वह अपना नामांकन कर सकते हैं। वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या कांग्रेस के सिंबल पर फिलहाल अभी यह साफ नहीं है। दरअसल, बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पूर्णिया लोकसभा सीट आरजेडी के खाते में चली गई है। लालू यादव ने जेडीयू छोड़कर राजद में शामिल हुई विधायक बीमा भारती को यहां से महागठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया है।

Advertisement

लोकसभा क्षेत्र में शुरू कर दिया था प्रचार 

हाल ही में पप्पू यादव ने अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय किया था। जिसके बाद वह पूर्णिया से महागठबंधन का प्रत्याशी होने की उम्मीद लगाए बैठे थे। उन्होंने जोर शोर से लोकसभा क्षेत्र में अपना प्रचार भी शुरू कर दिया था। लेकिन अचानक बीमा भारती के राजद में शामिल होने और लालू यादव द्वारा उन्हें पूर्णिया से अपना प्रत्याशी बनाने के ऐलान से सबको हैरत में डाल दिया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

शुक्रवार को पप्पू यादव को उनके समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में समर्थक पप्पू से चुनाव लड़ने की जिद करने लगे। इस पर कुछ देर तो पप्पू सुनते रहे, इसके बाद जब उनके समर्थक उग्र होने लगे तो उन्होंने अपने एक विश्वासपात्र समर्थक के कान में कुछ कहा और फिर वहां से चले गए। बताया जा रहा है कि पप्पू यादव ने उसे 4 अप्रैल को नामांकन करने की बात कही है। शुक्रवार को पप्पू ने खुद कहा कि वह नामांकन करेंगे। हालांकि यह साफ नहीं किया कि वह कांग्रेस या निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले हैं। वहीं, इस पूरे प्रकरण पर कांग्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 40 साल बाद ‘कांग्रेस’ करेगी वापसी या ‘बीजेपी’ तोड़ेगी रिकॉर्ड, यूपी की इस लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024pappu yadav
Advertisement
Advertisement