whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती का वीडियो वायरल, लंच करते PM मोदी पर की गपशप

Rahul-Tejashwi-Misa Bharti Discussed PM Modi : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच बिहार से राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो तीनों एक साथ लंच करते नजर आ रहे हैं।
09:29 AM May 28, 2024 IST | Deepak Pandey
राहुल गांधी  तेजस्वी यादव  मीसा भारती का वीडियो वायरल  लंच करते pm मोदी पर की गपशप
राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती का लंच करते वीडियो वायरल।

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। 7 में से 6 चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई। अब सातवें चरण के लिए 1 जून को मतदान होगा, जिसके लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और मीसा भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे लोग लंच करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर गपशप कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को बिहार के दौरे पर थे। इस दौरे को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे तेजस्वी यादव और मीसा भारती के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान तीनों नेता ने पीएम मोदी के बयान पर चर्चा की। राहुल गांधी ने कहा कि ये जो कहते हैं कि मैं भगवान का कार्य कर रहा हूं... ये उनका नर्वसनेस है। उन्होंने पूछा कि बिहार चुनाव को लेकर क्या लग रहा है? इस पर तेजस्वी ने कहा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि इस बार चौंकाने वाला नतीजा सामने आाएगा। इस पर कांग्रेस नेता बोले- है ना यूपी और बिहार में।

यह भी पढ़ें : हेलीकॉप्टर छोड़ गाड़ी से जनसभा में क्यों पहुंचे नीतीश कुमार? पायलट की एक भूल से परेशान हुए CM

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

पीएम मोदी पर साधा निशाना

इसके बाद राजद नेता बोले- ये आसान नहीं है, लोगों को काम चाहिए। जनता ने 10 साल मौका दिया, लेकिन बिहार के लिए कुछ काम नहीं किया। अब लोग समझ चुके हैं कि मोदी जी सिर्फ झूठ बोलते हैं। इस पर राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, बिना रुके झूठ बोलते हैं... बिना किसी झिझक के नैचुरली। इस दौरान मीसा भारती ने लंच करते हुए कहा कि बिना सोचे समझे झूठ बोलते हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी गिरने से बचे, पैर रखते ही मंच धंसा; मीसा भारती ने हाथ पकड़कर संभाला, बोले- मैं ठीक हूं

तेजस्वी बोले- देश की जनता भगा रही है फटाफट फटाफट फटाफट

कांग्रेस सांसद बोले- आपने नोटिस किया होगा कि इनका जो चुनाव प्रचार हो रहा है, वो चल नहीं रहा है और वो जनसभा में हमारी बात को दोहरा रहे हैं। इस पर आरजेडी नेता बोले- बिहार में उनका कोई कनेक्ट बेस नहीं है, न भीड़ होती और न कुछ, लोग अब बोर हो चुके हैं। आगे राहुल ने कहा- उनकी पूरी क्रेडिबिलिटी चली गई, इस पर तेजस्वी ने कहा- देश की जनता उनको भगा रही है फटाफट फटाफट फटाफट।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो