whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मीसा भारती ने पीएम मोदी को बताया 'बूढ़ा', BJP बोली- लालू परिवार के यही संस्कार

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं केे विवादित बयान लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मीसा भारती से जुड़ा है। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मीसा ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।
08:33 PM May 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मीसा भारती ने पीएम मोदी को बताया  बूढ़ा   bjp बोली  लालू परिवार के यही संस्कार
लालू यादव की बेटी मीसा भारती.

RJD Candidate Misa Bharti Attack on PM Modi: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें बूढ़ा कहा है। बिहटा में आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची मीसा ने कहा कि अग्निवीर स्कीम से एक और देश में 4 साल में सैनिक रिटायर हो जाएंगे तो वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी 75 साल केे बूढ़े हो गए हैं। इसके बावजूद वे तीसरी बार पीएम बनने के लिए जनता से मौका मांग रहे हैं।

मीसा यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि पिछले 10 सालों में देश की जनता ने उन्हें दो बार देश का चलाने का मौका दिया। लेकिन उन्होंने 10 साल में देश की जनता के क्या किया जो अब तीसरी बार मौका मांग रहे हैं। जनता सब कुछ समझ गई है अब फिर मौका नहीं मिलने वाला है।

बिहार में भी यही संस्कार भर देंगे- BJP

लालू की बेटी ने आगे कहा कि केंद्र सरकार देश की जनता की कोई मदद नहीं की। देश की जनता सब जानती है। आपको किसानों की मदद करनी चाहिए थी लेकिन आपने इस देश के पूंजीपतियों का कर्जा माफ करने का काम किया है।

मीसा के बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि लालू परिवार के यही संस्कार हैं। जो अपने से बड़े और पीएम के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं अगर इन्हें सत्ता मिल गई तो बिहार में भी यही संस्कार भर देंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘मोहब्बत की दुकान में फर्जी काम होते हैं…’ आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर यूं बरसे पीएम मोदी

ये भी पढ़ेंः अश्लील वीडियो मामले में अब ड्राइवर की एंट्री, कुमारस्वामी ने खुद का नाम घसीटने पर कांग्रेस को घेरा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो