whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार में RJD नेता को अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मारी, हालत गंभीर, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे पंकज यादव

RJD Leader Shot in Bihar: बिहार के मुंगेर में आरजेडी के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने गोली मार दी है। पंकज की हालत गंभीर है। जानकारी के मुताबिक पंकज यादव हर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया।
07:46 AM Oct 03, 2024 IST | Nandlal Sharma
बिहार में rjd नेता को अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मारी  हालत गंभीर  मॉर्निंग वॉक पर निकले थे पंकज यादव
अपराधियों की गोली के शिकार पंकज यादव, तेजस्वी यादव के साथ।

RJD Leader shot in Bihar: बिहार में मुंगेर स्थित सफियाबाद हवाई अड्डा में राजद के कद्दावर नेता प्रदेश महासचिव पंकज यादव को मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मार दी। मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र का है। पंकज यादव हर रोज की तरह मुंगेर हवाई अड्डा क्षेत्र में सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गोली पंकज यादव के सीने में लगी।

Advertisement

गंभीर हालत में राजद नेता को मुंगेर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है। हालांकि प्रदेश महासचिव को गोली मारे जाने के बाद से राजद नेताओं में काफी आक्रोश है। पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया है कि मुंगेर पुलिस प्रशासन क्राइम कंट्रोल करने में नाकाम रहा है। जिले में लगातार हत्याओं का दौर जारी है।

Advertisement

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर हमलावर हैं तेजस्वी

Advertisement

बिहार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव लगातार मुखर हैं। पार्टी ने इसी मुद्दे पर राजभवन मार्च भी किया था। वहीं सोशल मीडिया पर तेजस्वी पिछले कुछ दिनों से लगातार बिहार में अपराध की घटनाओं को गिना रहे हैं।

26 सितंबर को ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार में अपराध की 57 घटनाओं को गिनाया था। इसके अगले दिन तेजस्वी यादव ने रेप की घटनाओं को गिनाया। आरजेडी नेता ने लिखा कि सुशासन के दुशासन से निजात की आस लगाती है। आज द्रौपदी चिल्लाती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो