whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अस्पताल में तोड़फोड़, 5वीं मंजिल से CHO को फेंका, बिहार में महिला की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल

Bihar Hospital Ruckus : बिहार के एक अस्पताल में महिला सीएचओ को पांचवीं मंजिल की छत से फेंक दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। यह काम मरीज के परिजनों ने किया। सूचना पर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
09:33 AM May 27, 2024 IST | Deepak Pandey
अस्पताल में तोड़फोड़  5वीं मंजिल से cho को फेंका  बिहार में महिला की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल
अस्पताल की 5वीं मंजिल से महिला CHO को नीचे फेंका।

Bihar News (राजकुमार मिश्रा) : बिहार के एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान घरवालों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ की और फिर एक महिला सीएचओ को पांचवीं मंजिल से नीचे सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने जख्मी सीएचओ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह मामला नालंदा के बिहार शरीफ में स्थित एक निजी हॉस्पिटल का है। मृतका गुड़िया देवी के पति राजीव कुमार रंजन ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के पेट में अचानक से दर्द उठा, जिस पर उसे अस्पताल लाया गया। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद डॉक्टरों ने सफाई की बात की। वह पैसा निकालने के लिए पास के एटीएम पर चला गया था। जब पैसा लेकर वापस लौटा तो उसकी पत्नी मृत पड़ी थी और अस्पताल के लोग फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : Bihar: स्‍कूल में घुसकर AK-47 से की थी ताबड़तोड़ फायर‍िंग, अब गैंगस्‍टर कुणाल स‍िंह को उम्रकैद

परिजनों ने अस्पताल में मचाया तांडव

गुड़िया देवी की मौत पर परिजनों ने जमकर तांडव मचाया। उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की और हॉस्पिटल कर्मियों से मारपीट की। इस दौरान परिजनों ने सीएचओ पूनम कुमारी को 5वीं मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल गई। सूचना पर डॉयल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और सीएचओ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें : हाथ पैर बांध, बोरे में भरी लाश और…बिहार में बेटी के मर्डर की खौफनाक कहानी, पिता-भाई और जीजा गिरफ्तार

सीएचओ ने छत से नीचे फेंकने का लगाया आरोप

घायल सीएचओ पूनम कुमारी ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतका के परिवारवालों ने उसे 5वीं मंजिल से फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई और पता लगा रही है कि आखिर कौन असली गुनहगार है। हालांकि, अभी तक किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो