whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'किसी ने समस्तीपुर के नाम बदलने की मांग तो किसी ने भारत रत्न की', MP शांभवी चौधरी के किस बयान पर भड़का विपक्ष

MP Shambhavi Chaudhary Statement On Samastipur : बिहार में सांसद शांभवी चौधरी के बयान पर विपक्ष ने पलटवार किया। उन्होंने सांसद पर तंज कसते हुए उनके लिए भारत रत्न की मांग की। किसी ने कहा कि उन्हें यह भी पता नहीं होगा कि पटना में चिड़ियाघर है।
06:41 PM Sep 26, 2024 IST | Deepak Pandey
 किसी ने समस्तीपुर के नाम बदलने की मांग तो किसी ने भारत रत्न की   mp शांभवी चौधरी के किस बयान पर भड़का विपक्ष
समस्तीपुर की सांसद शांभवी चौधरी। (File Photo)

Opposition Attacks Shambhavi Chaudhary : बिहार के समस्तीपुर की सांसद शांभवी चौधरी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने समस्तीपुर को लेकर बड़ा दिया। सांसद ने कहा कि जब उन्होंने संसद में समस्तीपुर का मुद्दा उठाया तो तब जाकर लोगों को पता चला है कि समस्तीपुर कहां है? उनके इस बयान को लेकर विपक्ष ने जमकर निशाना साधा। किसी ने शांभवी चौधरी को भारत रत्न देने की बात कही तो किसी ने समस्तीपुर के नाम बदलने की मांग की। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

सांसद ने क्या दिया बयान?

शांभवी चौधरी बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी हैं। इस बार वह चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) के टिकट पर समस्तीपुर की सांसद बनीं। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र को कहा कि उसने जब संसद में समस्तीपुर के बारे में कहा, तब के बाद से लोग समस्तीपुर के बारे में जानने लगे। इससे पहले लोगों का पता नहीं था कि बिहार के मैप में समस्तीपुर कहां है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : जीतन राम मांझी पर क्यों भड़के लालू यादव? बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों में छिड़ी ‘कास्ट वॉर’

शांभवी चौधरी ने जनता का अपमान किया : राजद

Advertisement

राजद के प्रदेश प्रवक्ता ने शांभवी चौधरी के बयान पर कहा कि बिहार के लोगों को पता है कि समस्तीपुर साल 1972 में जिला बना था। कर्पूरी ठाकुर की धरती के रूप में समस्तीपुर को जाना जाता है। सांसद ने ऐसा बयान देकर वहां की जनता का अपमान किया। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञान रंजन ने तंज कसते हुए कहा कि शांभवी चौधरी को राजनीति का बेसिक भी पता नहीं है। भगवान की कृपा है कि नेता की बेटी हैं। उन्हें यह भी जानकारी नहीं होगी कि पटना में चिड़ियाघर है।

यह भी पढ़ें : बिहार में फिर गिरा पुल; नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर फिरा पानी! रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

जनता सजा जरूर देगी : धीरेंद्र झा

माले पोलित ब्यूरो के सदस्य धीरेंद्र झा ने समस्तीपुर की खोज के लिए सांसद को भारत रत्न देने की मांग की। साथ ही समस्तीपुर का नाम बदलकर शांभवीपुर रख देना चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए ने मिथिलांचल से ऐसे नेता को प्रमोट किया, जिन्हें समाज, इतिहास और राजनीति आंदोलन के बारे में पता नहीं है। जिन्हें यह पता नहीं कि भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर समस्तीपुर से सांसद बने थे तो उन्हें यह भी जानकारी नहीं होगी कि बलिराम भगत कॉलेज के संस्थापक कौन हैं? जनता ऐसे सांसद को सजा जरूर देगी। उनके पिता सजा के असली हकदार हैं, जिन्होंने एक नॉन पॉलिटिकल संतान को टिकट दिलाकर सांसद बना दिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो