whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone को पाने की सनक! बेटे ने अपनों के साथ ही कर दिया 'खेल'

Nalanda Robbery: बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने ही घर में लूट करवा दी। युवक ने ऐसा आईफोन के लिए किया।
06:03 PM Oct 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
iphone को पाने की सनक  बेटे ने अपनों के साथ ही कर दिया  खेल
प्रतीकात्मक तस्वीर।

राजकुमार मिश्रा, नालंदा  

Advertisement

Nalanda Robbery: आपने आईफोन के लिए लोगों में जबर्दस्त क्रेज देखा होगा। यहां तक मीम देखे-सुने होंगे कि लोग किडनी बेचकर भी आईफोन लेने के लिए तैयार हैं। शोरूम के बाहर खचाखच भीड़ भी देखी होगी, लेकिन एक छात्र ने इस आईफोन को पाने के लिए ऐसी साजिश रची कि जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। दरअसल, पुलिस ने एक लूट कांड का भंडाफोड़ किया है। जिसकी सच्चाई सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अपने ही घर में करवा दी लूट 

बिहार के नालंदा में आइफोन के खरीदने के लिए एक बेटे ने ही अपने ही घर में लूट करवा दी। उसने दोस्तों के साथ मिलकर इस लूट की साजिश रची। उसने घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और करीब 1 लाख रुपये की चोरी करा दी। घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर की है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ‘अररिया में रहना है तो…’, बयान देने वाले बीजेपी सांसद के घर पिस्टल लेकर घुसा शख्स

Advertisement

बेटे को बनाया बंधक 

इस मामले में पुलिस ने 3 नाबालिगों को पकड़ा है। इसके साथ ही एक युवक को गिरफ्तार करते हुए चोरी का सामान बरामद किया है। बुधवार दोपहर सदर डीएसपी नुरुल हक ने इस मामले का खुलासा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम सर्वोदय नगर के रहने वाले शिव शंकर पांडेय की ओर से सूचना दी गई कि घर का दरवाजा तोड़ और बेटे को बंधक बनाकर गोदरेज में रखे करीब 1 लाख नगद और लाखों रुपये का जेवरात लूट लिए गए।

ये भी पढ़ें: बिहार में खेलते बच्चे ने सांप को मुंह में डाला, आगे जो हुआ सन्न रह गए सब

पुलिस ने बरामद किया लूट का सामान 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली बात पता चली। जांच में पुलिस को पता लगा आईफोन खरीदने के लिए शिकायतकर्ता के बेटे ने ही दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में चोरी की साजिश रची थी। इस मामले में वादी के बेटे सहित 3 नाबालिगों को निरुद्ध किया। इन लोगों के पास से चोरी का सामान और कैश बरामद हो गया है। पुलिस ने 1 लाख 780 रुपये के सोने-चांदी के जेवर, कटर और 4 मोबाइल फोन जब्त किए हैं।

ये भी पढ़ें: अमित कात्याल कौन? लालू यादव का करीबी निकला बिहार का धनकुबेर, ED ने जब्त की संपत्ति

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो