खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में स्मोकिंग कर रहे छात्र को टीचर ने पकड़ा, बेरहमी से पिटाई के बाद नाबालिग की हुई मौत

12:36 PM Jun 26, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Student Beaten To Death: बिहार में 15 साल के लड़के को स्मोकिंग करने के दौरान उसके टीचर ने पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है और स्कूल को सील कर दिया गया है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का रहने वाला छात्र बजरंगी कुमार अपनी मां का मोबाइल फोन रिपेयरिंग कराने शनिवार सुबह मधुबन इलाके में गया था। लगभग 11:30 बजे घर लौटने के दौरान हरदिया पुल के नीचे अपने दोस्तों के साथ वो स्मोकिंग करने लगा।

10वीं का छात्र था बजरंगी कुमार

छात्र के परिजन ने बताया कि बजरंगी 10वीं का छात्र था और निजी आवासीय विद्यालय ‘मधुबन राइजिंग स्टार प्रेप स्कूल’ में पढ़ाई करता था। परिजन ने बताया कि स्कूल के अध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बजरंगी को स्मोकिंग करते देख लिया जिसके बाद वे आक्रोशित हो गए।

परिजन ने बताया कि विजय कुमार यादव के साथ एक और टीचर (स्कूल के चेयरमैन) साथ थे। चेयरमैन बजरंगी के रिश्तेदार भी हैं। उन्होंने बजरंगी के पिता को बुलाया और फिर उसे घसीटकर स्कूल परिसर में ले गए, जहां उन्होंने अन्य शिक्षकों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा। बजरंगी की मां और बहन ने आरोप लगाया है कि शिक्षकों ने लड़के के कपड़े उतार दिए और उसे बेल्ट से पीटा।

Advertisement

मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान बजरंगी ने तोड़ा दम

छात्र की मां के अनुसार, जब बजरंगी बेहोश हो गया, तो उसे मधुबन के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि बजरंगी की गर्दन और बांह पर गहरी चोटें थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके निजी अंगों से भी खून बह रहा था।

उधर, स्कूल के चेयरमैन ने परिवार के दावों का विरोध करते हुए कहा कि लड़के को पीटा नहीं गया था, बल्कि उसने जहर खाया था, इस डर से कि उसके परिवार को उसके स्मोकिंग करते पकड़े जाने के बारे में पता चल जाएगा। बताया जा रहा है कि बजरंगी को दो महीने पहले स्कूल के छात्रावास में दाखिला मिला था और वह गर्मी की छुट्टियों में घर आया था। जानकारी के मुताबिक, बजरंगी के पिता हरि किशोर राय पांच दिन पहले मजदूरी करने के लिए पंजाब चले गये थे।

(ebsta.com)

Advertisement
Tags :
Bihar boy beaten to deathBihar NewsBihar teen trashed by teachersEast ChamparanTeachers thrash boy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement