खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्कूल में शूटआउट...नर्सरी के बच्चे ने क्लासमेट को मारी गोली, घर से छिपाकर लाया था गन

Supaul Boarding School Firing Case: बिहार के सुपौल जिले में बड़ा मामला सामने आया है। यहां के एक निजी स्कूल में पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि छात्रों में आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद मामला बढ़ गया। बाद में पुलिस को बुलाना पड़ा।
03:58 PM Jul 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के सुपौल जिले में बड़ा मामला सामने आया है। यहां के त्रिवेणीगंज इलाके के एक निजी स्कूल में छात्र को नर्सरी के बच्चे ने गोली मार दी। वारदात के बाद स्कूल और साथ लगते इलाके में अफरातफरी मच गई। घायल छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं, आरोपी की पहचान हो गई है। हमलावर ने 9 साल के बच्चे को गोली मारी है। छात्र घर से अपने पिता का पिस्तौल बैग में छिपाकर लाया था। एसटी जॉन बोर्डिंग स्कूल में गोलीकांड हुआ है। स्कूल में प्रार्थना सभा की तैयारी चल रही थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मौत सामने थी, वो हाथ जोड़ गिड़गिड़ा रही थी लेकिन…IAS स्टूडेंट ने सुनाई खौफनाक आंखोंदेखी, दिल्ली हादसे के 5 अपडेट

इतने में आरोपी ने छात्र को गोली मार दी। गोली लगते ही बच्चों में भगदड़ मच गई। घायल का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। गोली बच्चे के बाएं हाथ में आरपार हो गई है। वहीं, वारदात के बाद आरोपी का पिता स्कूल पहुंचा। उसने प्रिंसिपल की टेबल पर रखा पिस्तौल उठाया और आरोपी को साथ लेकर दीवार फांदकर फरार हो गया। उसने बाइक स्कूल में ही छोड़ दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चा स्कूल के एक पूर्व गार्ड का बेटा है। जिसका घायल से किसी बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था। उसकी पहचान कर ली गई है।

Advertisement

पुलिस आरोपी और पिता की कर रही तलाश

पुलिस पिता और बेटे की तलाश कर रही है। वहीं, वारदात के बाद इलाके में तनाव है। लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर त्रिवेणीगंज-अररिया मार्ग पर जाम भी लगाया। लोगों ने कहा कि स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के कारण बच्चा पिस्टल लेकर आया। त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी रामसेवक रावत ने कहा कि आरोपी बच्चे और उसके पिता की तलाश की जा रही है। घायल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है। घायल बच्चे के परिजनों ने बताया कि उनके पास प्रिंसिपल ने फोन किया था। स्कूल आने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें:बिहार पुलिस कस्टडी में टॉर्चर की कहानी…तड़प-तड़प कर युवक ने तोड़ा था दम, SHO समेत 6 पुलिसवाले सस्पेंड

Advertisement
Tags :
bihar crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement