whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैमरे के सामने तेज प्रताप यादव ने खोया आपा, RJD नेताओं संग हुई हाथापाई, देखें Video

Tej Pratap Yadav at Misa Bharti Nomination: बिहार की पाटलीपुत्र सीट से लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने आज पर्चा दाखिल किया है। हालांकि मीसा भारती के नामांकन के बाद भाई तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी पार्टी के नेताओं से भिड़ गए हैं।
04:25 PM May 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
कैमरे के सामने तेज प्रताप यादव ने खोया आपा  rjd नेताओं संग हुई हाथापाई  देखें video
Tejpratap Yadav lok sabha election 2024

Tej Pratap Yadav Fight with RJD Leaders: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार का सियासी मैदान पहले से काफी गर्म है। अब इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने अपनी ही पार्टी के लोगों के साथ धक्का-मुक्की कर ली, जिसका वीडियो सामने आया है।

तेज प्रताप यादव की हाथापाई

दरअसल आज लालू यादव की बेटी और आरजेडी नेता मीसा भारती ने बिहार की पाटलीपुत्र सीट से नामांकन दाखिल किया। पर्चा भरते समय मीसा भारती के साथ मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। हालांकि तेज प्रताप यादव अचानक से अपने ही पार्टी के लोगों पर भड़क गए और उनका गुस्सा इस कदर बढ़ा कि बात हाथापाई पर आ गई।

मीसा भारती ने की रोकने की कोशिश

इस वीडियो में तेज प्रताप यादव मंच पर मौजूद आरजेडी नेता को धक्का मारते नजर आ रहे हैं। यही नहीं गुस्से से तमतमाए तेज प्रताप यादव पार्टी नेताओं पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं। मगर बहन मीसा भारती और मां राबड़ी देवी उन्हें रोक लेते हैं। ऐसे में तेज प्रताप यादव गुस्से में स्टेज छोड़कर नीचे उतर गए। मंच से जाते समय भी मीसा भारती भाई को रोकने की कोशिश करती हैं मगर तेज प्रताप यादव उनका हाथ झटक कर आगे बढ़ जाते हैं।

बिहार लोकसभा चुनाव 2024

बता दें कि आज यानी 13 मई को चौथे चरण के मतदान में बिहार की भी 5 सीटों पर वोटिंग हुई है। इसी के साथ राज्य की 40 सीटों में से 19 सीटों पर मतदान हो चुके हैं। मीसा भारती की पाटलीपुत्र सीट की बात करें तो इस सीट पर सातवें चरण में 1 जून को मतदान होंगे। आखिरी चरण में पाटलीपुत्र समेत 8 बड़ी सीटों पर मतदान होने हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो