whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi की बिहार में एंट्री से पहले Tejashwi Yadav ने दागे 7 सवाल, बोले- फिर होगी जुमलों की बरसात

Tejashwi Yadav questions to PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। हालांकि पीएम के बिहार पहुंचने से पहले आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमलावार हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से 7 सवालों के जवाब मांगे हैं।
01:45 PM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
pm modi की बिहार में एंट्री से पहले tejashwi yadav ने दागे 7 सवाल  बोले  फिर होगी जुमलों की बरसात

Tejashwi Yadav questions to PM Modi: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में चुनावी पारा फिर से चढ़ने वाला है। दूसरे चरण की वोटिंग में जहां आज बिहार की 5 सीटों पर मतदान हो रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर से बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। हालांकि बिहार में पीएम मोदी की एंट्री से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सवालों के तीर चलाने शुरू कर दिए हैं।

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट

आज सुबह तड़के ही तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से 7 सावल पूछे हैं। तेजस्वी यादव ने लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज फिर से जुमलों की बारिश करने बिहार आ रहे हैं। प्रधानमंत्री जी से हर बिहारवासी के कुछ सवाल, जिसका जवाब अपने भाषण में जरूर दें।

तेजस्वी यादव के 7 सवाल

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से वोट मांगने की वजह से लेकर रोजगार, शिक्षा, बेरोजगारी और स्वास्थ सेवा सहित पिछले 10 सालों में हुए विकास का ब्यौरा मांगा है। तेजस्वी यादव के सभी सात सवाल उनके ट्वीट में मौजूद हैं। अब देखना होगा कि क्या पीएम मोदी इन सवालों के जवाब देते हैं या नहीं?

पीएम मोदी की रैली

बता दें कि इस महीने में प्रधानमंत्री मोदी चौथी बार बिहार का रुख करने वाले हैं। आज पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी बिहार के आररिया और मुंगेर में चुनावी रैली करेंगे। वहीं आज बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। दूसरे चरण की वोटिंग में भागलपुर, पूर्णिया, कटिहार, बांका और किशनगंज में मतदान चल रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी के सवाल और पीएम मोदी की रैली ने बिहार की सियासी सरगर्मी को हवा दे दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो