whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गालीकांड के बाद चुनाव आयोग पहुंचे चिराग पासवान, FIR दर्ज करने की मांग, तेजस्वी बोले- 'सुनता तो बर्दाश्त नहीं करता'

Bihar Tejashwi Yadav VS Chirag Paswan: बिहार में तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के बीच घमासान छिड़ गया है। चिराग ने तेजस्वी की शिकायत दी है। विवाद एक वीडियो को लेकर चल रहा है और चिराग ने तेजस्वी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
02:04 PM Apr 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
गालीकांड के बाद चुनाव आयोग पहुंचे चिराग पासवान  fir दर्ज करने की मांग  तेजस्वी बोले   सुनता तो बर्दाश्त नहीं करता
तेजस्वी यादव पर भड़के चिराग पासवान

पटना से अमिताभ कुमार ओझा की रिपोर्ट

Chirag Paswan Complaint Against Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के गाली देने का वीडियो वायरल हुआ तो बिहार की सियासत गरमा गई। चिराग पासवान वीडियो देखकर भड़क गए और उन्होंने तेजस्वी यादव पर उनकी मां-बहन के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने तेजस्वी यादव के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत दी है।

बिहार में पहले चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार का शोर बुधवार की शाम थम गया. बिहार में पहले चरण में गया, जमुई औरंगाबाद और नवादा में वोटिंग होनी है. इस बीच लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बड़े नाराज हो गए है. उनकी नाराजगी तेजश्वी यादव की जमुई में हुई सभा के दौरान हुए घटना को लेकर है. घटना के वायरल वीडियो में एक व्यक्ति सभा में मंच के सामने भीड़ में से चिराग पासवान की मां को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था .चिराग पासवान ने इस वीडियो को लेकर अपनी कड़ी नाराजगी दिखाई. इसके बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी उनका साथ दिया जबकि तेजश्वी यादव ने कहा की मंच के नीचे से कोई क्या कहा शोर में उन्हें सुनाई नहीं दिया.

दरअसल, गुरुवार को चिराग पासवान जमुई पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया. इसी दौरान वायरल वीडियो को लेकर उनसे सवाल किया गया, जिस पर चिराग पासवान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी की मां मेरी भी मां है

वायरल वीडियो को लेकर चिराग पासवान ने प्रेस काॅन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे छोटे भाई तेजस्वी यादव की जनसभा में मेरी मां को गाली दी गई। मुझे तब दुख ज्यादा हुआ जब तेजस्वी के सामने मेरी मां को गाली दी गई मगर उन्होंने कुछ नहीं कहा। उनकी जगह अगर मैं होता तो गाली देने वालो को मुंह तोड़ जवाब देता। लालू यादव और मेरे पिताजी के बीच कितने अच्छे संबंध थे यह बात सभी लोग जानते हैं। तेजस्वी की मां और मेरी मां में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी की मां राबड़ी देवी को कोई मेरे सामने गाली देता, तो मैं चुप नहीं रहता बल्कि मुंह तोड़ जवाब देता।

मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा-तेजस्वी

पूरे मामले में अब तेजस्वी यादव की सफाई भी सामने आई है। उन्होंने कहा कि मैंने भी रैली का वीडियो देखा है। यह वीडियो पब्लिक में बनाया गया इसकी मुझे जानकारी नहीं है। मंच से गाली नहीं दी गई। तेजस्वी ने कहा कि मेरे बारे में भी कोई ऐसे बोलता होगा। अगर मैं ये सुन लेता तो बर्दाश्त नहीं करता। इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

इस मामले पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि जिस तरीके से गालियां दी गई है यह बिल्कुल बर्दाश्त के काबिल नहीं है और चुन-चुन के एक-एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होगी और मैं विश्वास दिलाता हूं कि जिन लोगों ने गाली दिया है उनको छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अमेठी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा; स्मृति ईरानी ने दिग्गज नेता को दिलाई सदस्यता, राहुल गांधी के करीबी थे

ये भी पढ़ेंः वोट दोगे तो म‍िलेगा फंड..ये क्‍या बोल गए अज‍ित पवार, चुनाव आयोग तक पहुंचा मामला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो