whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हेलीकॉप्टर में फिर मुकेश साहनी के साथ दिखे तेजस्वी यादव, चुनाव पर चर्चा में बोले- अबकी बार 300 पार

Tejashwi Yadav with Mukesh Sahani Bihar News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मछली विवाद के बाद फिर से मुकेश साहनी के साथ हेलीकॉप्टर में नजर आए हैं। इस दौरान दोनों नेता उत्तर प्रदेश और बिहार के चुनाव पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं।
02:02 PM May 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
हेलीकॉप्टर में फिर मुकेश साहनी के साथ दिखे तेजस्वी यादव  चुनाव पर चर्चा में बोले  अबकी बार 300 पार
Tejashwi Yadav Mukesh Sahani

Tejashwi Yadav with Mukesh Sahani: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान भी नजदीक है। सोमवार यानी 20 मई को 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान होंगे। इस लिस्ट में बिहार की भी 5 सीटों के नाम भी शामिल हैं। कल बिहार की मुजफ्फरपुर, मधुबनी, सारण, सीतामढ़ी और हाजीपुर सीट पर वोटिंग होगी। ऐसे में मतदान से ठीक एक दिन पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मुकेश साहनी के साथ चुनाव पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

मुकेश साहनी के साथ फिर भरी उड़ान

इस नए वीडियो में तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते नजर आए हैं। बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं। इस हेलीकॉप्टर में तेजस्वी के साथ मुकेश साहनी भी मौजूद हैं। जी हां, ये वही मुकेश साहनी हैं, जिनके साथ तेजस्वी के नवरात्रि में मछली खाने की खबर सामने आई थी। हालांकि इस नए वीडियो में तेजस्वी मुकेश साहनी के साथ चुनाव में जीत और हार पर बात कर रहे हैं।

चुनाव पर चर्चा

चुनाव पर चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव कहते हैं कि पिछले 17 महीनों से हमने बिहार में जो काम किया, उससे लोगों को हमपर विश्वास हो गया है। केंद्र सरकार से लोग ऊब चुके हैं। वही पकाऊ और थकाऊ भाषण, अब लोग कुछ नया चाहते हैं। इस बार जनता आगे है और वो भाजपा को हटाना चाहती है। लोगों के बीच में बीजेपी को लेकर काफी नफरत है। लोग ज्यादा दिन नहीं झेलेंगे। बीजेपी का लड़वाने और दंगा-फसाद करवाने वाला एजेंडा नहीं चलेगा। लोग समझदार हैं।

Advertisement

यूपी-बिहार का सियासी समीकरण

चुनावी रैलियों में उमड़ने वाली भीड़ का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव कहते हैं कि इतनी गर्मी और 40-45 तापमान में भी कितनी भीड़ आ रही है कि बैरिकेड भी टूट जाती है। यूपी बिहार के सियासी समीकरणों पर चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि यूपी में कई पत्रकारों और अधिकारों से मेरी बात हुई, जहां मुझे पता चला कि यूपी में कांटे की टक्कर है। कुछ लोग कहते थे कि यूपी एक तरफा मतदान करता है। मगर अब यूपी में लड़ाई हो रही है तो बिहार में बीजेपी साफ हो जाएगी।

Advertisement

300+ सीटें जीतेगा गठबंधन

लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन की जीत पर भरोसा जताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन की 300 से ज्यादा सीटें आएंगी। ये आंकड़ा 325 या 330 भी हो सकता है। लेकिन महागठबंधन को 300+ सीट मिलना सुनिश्चित है।

यह भी पढ़ें- बिहार की पांच सीटों पर मतदान, चिराग पासवान समेत कई नेताओं की किस्मत दांव पर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो