चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पेन किलर दवाएं लेकर चुनावी सभाएं कर रहे तेजस्वी, जनता को कमर पर बंधी बेल्ट दिखाते आए नजर

Tejashwi Yadav Health: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव तेज कमर दर्द से परेशान हैं, फिर भी लगातार रैलियां कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने खड़े होने से भी मना किया है और बेड रेस्ट का सुझाव दिया है। लेकिन इसके बाद भी वह लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं।
05:51 PM May 09, 2024 IST | Gaurav Pandey
तेजस्वी यादव
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश इस समय चुनावी रंग में रंगा हुआ है। लोकसभा चुनाव के 3 चरण पूरे हो चुके हैं और 4 बाकी हैं। इस बीच नेताओं की सभाएं और रैलियों का दौर चरम पर चल रहा है। वोट पाने के लिए नेता हर स्थिति का सामना करने के लिए तैयार दिख रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल है राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव का। उनका दावा है कि बीते कई दिनों से वह कमर में तेज दर्द का सामना कर रहे हैं। इसके बाद भी जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट की है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं असहनीय कमर दर्द की वजह से पेन किलर इंजेक्शन और दवाएं लेकर आपके बीच घूम रहा हूं। इस पोस्ट में उनका एक वीडियो भी है जिसमें वह लोगों को अपनी कमर पर बंधी बेल्ट दिखाते नजर आए। उन्होंने लिखा कि डॉक्टर्स ने 3 सप्ताह तक बेड रेस्ट करने के लिए कहा है और पैदल चलना तो दूर खड़े होने के लिए भी मना किया है।

'आज नहीं लड़ा तो 5 साल और झेलेगी जनता'

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि इस हालात में भी मैं आपके साथ खड़ा हूं। चुनाव 5 साल में एक बार होता है। अगर आज भी आपके लिए नहीं लड़ा तो आपको 5 साल और गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी की समस्या का सामना करना पड़ेगा। तेजस्वी ने कहा कि जब तक युवाओं को रोजगार नहीं दिलाऊंगा, शांत नहीं बैठूंगा। बता दें कि तेजस्वी यादव इस चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और भाजपा पर तीखा हमला बोल रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: क्या हरियाणा में कांग्रेस गिरा देगी भाजपा की सरकार? नंबर गेम में उलझी सियासत

ये भी पढ़ें: गुजरात में खुलेगा कांग्रेस का खाता? वोट प्रतिशत से परेशान BJP के लिए फंसा पेच

ये भी पढ़ें: आकाश आनंद को मायावती ने आखिर क्यों हटाया? देखिए BSP की Inside Story

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024special-newstejashwi yadav
Advertisement
Advertisement