whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीठ जलाई...बाले काटे... इंदौर में बेहोशी की गोली देकर पति देता था पत्नी को यातनाएं

Indore Crime News: इंदौर के द्वारकापुरी में एक 22 वर्षीय विवाहिता को शादी के 25 दिन बाद ही ससुराल में यातनाओं का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार पति नींद की गोली खिलाकर पहले उसे बेहोश करता और फिर यातनाएं देता था।
04:55 PM May 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पीठ जलाई   बाले काटे    इंदौर में बेहोशी की गोली देकर पति देता था पत्नी को यातनाएं
इंदौर में पति की यातनाएं सुनकर कांप जाएगी रूह

Indore Crime News: एमपी के इंदौर स्थित द्वारकापुरी में एक पति ने अपनी पत्नी को शादी के 25 दिन बाद ही दिल कंपा देने वाली यातनाएं दी हैं। जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। पति ने शादी के बाद पत्नी की साड़ी से उसकी पीठ जला दी। इतना ही नहीं पति ने उसके बाल भी काट दिए। जानकारी के अनुसार पति ये सब काम पत्नी को बेहोश करके करता था। वह उसे नींद की गोलियां भी देता था।

पीड़िता का नाम अंजली है और उसने पति सुजीत लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी जानकारी में अंजलि ने बताया कि उसका पति बहुत ही गुस्सैल है और उसके साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं अंजली ने यह बात अपने मामा को भी बताई थी। इसके बाद उसने मामा को ससुराल भी बुलाया था।

पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल

अंजलि के मामा जब ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अंजली के बाल कटे हुए थे। वहीं उसकी पीठ भी जली हुई थी। इसके बाद अंजलि के मामा उसे लेकर जाने लगे तो ससुरालियों ने धमकी दी कि यहां फिर कभी मत आना। वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने पति को अरेस्ट कर लिया। पीड़िता ने बताया कि ससुराल में उसके पति ने नींद की गोली दी। इसके बाद उसके बाल काट दिए। पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः कमीना पति…’ AI से बनाए पत्नी की सहेलियों के अश्लील फोटो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल

ये भी पढ़ेंः असम में मुर्गे के चक्कर में 3 लोगों ने गंवाई जान, पड़ोसी और दो भाइयों के कुएं में मिले शव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो