होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भाजपा ने तेजस्वी यादव पर लगा दिया 'चोरी' करने का आरोप! बिहार की राजनीति में मचा 'नया' घमासान

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को सरकारी आवास खाली किया था जिसके बाद इसे मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है। अब सम्राट चौधरी के निजी सचिव ने यह आरोप लगाकर नया विवाद खड़ा कर दिया है कि तेजस्वी सरकारी आवास से कई चीजें अपने साथ लिए चले गए।
03:04 PM Oct 07, 2024 IST | Gaurav Pandey
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव
Advertisement

 Tejashwi Yadav Accused Of Stealing : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव पर 'चोरी' करने का गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि वह पटना में उप मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को खाली करते समय वहां से टोंटियां, एसी और सोफा जैसी कई चीजें अपने साथ लिए चले गए। ये आरोप बिहार के वर्तमान उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के निजी सचिव शत्रुधन कुमार ने सोमवार को लगाया है। कुमार ने दावा किया कि सरकारी बंगले से एक सोफा, गमले और एसी गायब हैं। इन आरोपों के बाद बिहार की राजनीति फिर से गर्म हो गई है।

Advertisement

बिहार भाजपा के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने भी तेजस्वी के खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हम आरोप नहीं लगा रहे हैं बल्कि कैमरे पर सबूत दिखा रहे हैं। तेजस्वी यादव को इसका उत्तर देना चाहिए। दानिश इकबाल ने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी में टोटियां गायब कर दी थीं और अब वही काम यहां हो रहा है। तेजस्वी ने रविवार को आवास खाली किया था, जिसके बाद इसे सम्राट चौधरी को अलॉट किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी वह याचिका खारिज कर दी थी जिसमें उन्होंने पटना हाईकोर्ट की ओर से दिए गए आवास खाली करने के आदेश को चुनौती दी थी।

ये भी पढ़ें: 8 अक्टूबर के बाद बिहार में खेला! RJD के दावे से मचा बवाल

Advertisement

'तेजस्वी फोबिया से पीड़ित है भाजपा'

वहीं, भाजपा के इन आरोपों को लेकर राजद ने भगवा दल पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी ने बंगला खाली कर दिया है जो उन्हें उप मुख्यमंत्री रहते हुए मिला था। भाजपा सस्ती राजनीति कर रही है। तिवारी ने कहा कि भाजपा 'तेजस्वी फोबिया' का सामना कर रही है। बता दें कि साल 2022 में जब नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़ते हुए महागठबंधन के साथ सरकार बनाई थी तब तेजस्वी को डिप्टी सीएम का पद मिला था। लेकिन नीतीश कुमार के एक बार फिर पाला बदलने के बाद उनसे पद भी छिन गया और बंगला भी।

ये भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार ने रच डाला 2025 के चुनाव का चक्रव्यूह

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Politicsspecial-newstejashwi yadav
Advertisement
Advertisement