whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive: 'मुद्दा छोड़कर मछली दिखा रहे...', चुनाव के बीच मीडिया पर क्यों भड़के Tejashwi Yadav?

Tejashwi Yadav on Fish Controversy: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मछली खाने का जिक्र छेड़ दिया है। कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तेजस्वी ने भारतीय जनता पार्टी पर संविधान खत्म करने का भी आरोप लगाया है।
03:20 PM Apr 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
exclusive   मुद्दा छोड़कर मछली दिखा रहे      चुनाव के बीच मीडिया पर क्यों भड़के tejashwi yadav

Tejashwi Yadav on Fish Controversy: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को INDIA गठबंधन की जीत पर भरोसा है। ना सिर्फ बिहार बल्कि तेजस्वी ने पूरे पूर्वांचल में महागठबंधन के जीतने का ऐलान कर दिया है। हालांकि इसी बीच आरजेडी नेता मीडिया पर बुरी तरह से भड़क गए हैं।

कटिहार पहुंचे तेजस्वी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव कांग्रेस नेता तारिक अनवर का प्रचार करने बिहार के कटिहार पहुंचे थे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने न्यूज 24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में मीडिया से नाराजगी जाहिर की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्वांचल में महागठबंधन की जीत होगी और बिहार में INDIA गठबंधन चौंकाने वाले परिणाम सामने रखेगा।

संविधान को बचाने की कोशिश

पूर्णिया में दिए गए अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि INDIA और NDA नाम के दो गठबंधन हैं। हम लोग संविधान को बचाना चाहते हैं और वो संविधान को खत्म करने के पक्ष में हैं। हमने उस मंच पर यही कहा कि देश का संविधान बचाओ और भाजपा भगाओ। भाजपा भगाओ और देश का लोकतंत्र बचाओ।

मछली खाने पर फूटा गुस्सा

चुनाव प्रचार के दौरान नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो शेयर करके तेजस्वी सत्ता पक्ष के रडार पर आ गए थे। ऐसे में तेजस्वी ने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए कहा कि हम रोजगार पर बात कर रहे हैं, शिक्षा पर बात कर रहे हैं और मुद्दों पर बात कर रहे हैं, वो कहीं नहीं दिखाया जा रहा है। दिखाया क्या जा रहा है कि मछली खा रहे हैं। 70 घंटों से ज्यादा हम ईडी में रहकर गए हैं, 60 घंटे से ज्यादा सीबीआई में रहकर आए हैं, आयकर विभाग के छापे झेले हैं। पूरे देश में घूम-घूम कर भाजपा को भगाने की बात कर रहे हैं। पटना में इतनी बड़ी रैली की। बिहार में भाजपा से कौन लड़ रहा है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो