whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BSEB Bihar Board 12th Result: बिहार बोर्ड का टॉपर अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

Bihar Topper in Hospital: बिहार बोर्ड 12वीं कक्षा रिजल्ट में चौथा स्थान प्राप्त करने वाले राजा कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह लखीसराय का रहने वाला है और उसके पिता अशोक बिंद हैंडपंप मिस्त्री हैं। डॉक्टरों के अनुसार राजा ने बैचेनी और सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की है।
06:36 PM Mar 23, 2024 IST | Amit Kasana
bseb bihar board 12th result  बिहार बोर्ड का टॉपर अस्पताल में भर्ती  डॉक्टरों ने बताई ये वजह
राजा कुमार अपने परिवार के साथ

Bihar Topper in Hospital: बिहार बोर्ड 12वीं कक्षा रिजल्ट में चौथा स्थान प्राप्त करने वाले राजा कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर पर अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें शनिवार शाम जमुई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के अनुसार राजा ने बैचैनी होने और सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत की। अब उसकी हालत स्थिर है।

माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय 

जानकारी के अनुसार राजा कुमार लखीसराय का रहने वाला है। आज सुबह आए BSEB Bihar Board 12th Result में उसने राज्य में चौथा स्थान प्राप्त किया है। राजा के पिता का नाम अशोक बिंद है, वह हैंडपंप मिस्त्री है। पूछने पर राजा ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और शिक्षकों को दिया। उसने कहा कि रिजल्ट देखकर मैं काफी खुश हूं। मुझे इतने अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं थी।

हालत स्थिर, गांववाले कर रहे दुआ

राजा कुमार की फिलहाल हालत स्थिर है। पड़ोसियों के अनुसार दिनभर से राजा से मिलने आने वाले लोगों का तांता लगा हुआ था। जिससे वह काफी थक गया, डॉक्टरों ने बताया कि राजा अब ठीक है, घबराहट होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार राजा को कला संकाय में राज्य में चौथा स्थान मिला है। उसके तबीयत खराब होने की बात सुनकर आसपास के लोग उसके घर पर एकत्रित हो गए। गांव वाले उसके ठीक होने की दुआ करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: Bihar Board 12th Result 2024: नहीं है Roll Number और Admit Card? नाम से ऐसे चेक करें रिजल्ट

घंटों पढ़ाई करता था

राजा के परिवार में माता-पिता और तीन भाई और एक बहन है। बहन रानी कुमारी की शादी हो चुकी है। भाई स्कूल में पढ़ते हैं। राजा की मां ने बताया कि वह स्कूल से आने के बाद घंटों पढ़ाई करता रहता था। राजा के घर पर जहां सुबह रिजल्ट आने के बाद खुशी का माहौल था। उसकी तबीयत खराब होने से परिजन चिंतित हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो