होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

8 महीने की मासूम को जमकर पीटा, टूटा हाथ, फिर अस्पताल में तोड़ा दम; बिहार में बड़ी वारदात

Bihar Crime News : बिहार में एक बड़ी खबर सामने आई है। किन्नर की मासूम बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद किन्नरों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
06:03 PM Oct 27, 2024 IST | Deepak Pandey
File Photo
Advertisement

Bihar Crime News : बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक किन्नर के पति ने गोद लिए दुधमुंहे बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिससे गांव और आसपास के इलाकों में सनसनी मच गई है। इस घटना से आक्रोशित किन्नरों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

यह घटना भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र की है। किन्नर मुस्कान के पति सरफराज ने रविवार को गोद लिए 8 महीने की बच्ची लक्ष्मी को मौत के घाट उतार दिया। उसने बच्ची को जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। किन्नर मुस्कान ने आरोप लगाया कि बच्ची बहुत रोती थी, जिसे लेकर उसका पति उसे मरता था। दो दिन पहले सरफराज ने मासूम बच्ची की जमकर पिटाई की, जिससे उसका हाथ टूट गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : बिहार के इस शहर में 20 मिनट में 40 लाख की लूट, 2 बदमाशों को दुकानदार ने मारी गोली, छत से कूद भागे डकैत

बच्ची की मौत से गुस्से में किन्नर

Advertisement

बच्ची की मौत के बाद वहां पर बसे सभी किन्नरों का आक्रोश भड़क उठा। इसके बाद आक्रोशित किन्नरों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। किन्नरों ने पीरो बस स्टैंड के पास बच्ची के शव को सड़क के बीचोंबीच रखकर जाम लगा दिया। इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

यह भी पढ़ें : ताबड़तोड़ मारीं पांच गोलियां, पटना में होटल कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या

सड़क पर लगाया जाम

पुलिसवालों ने किसी तरह किन्नरों को समझा कर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल, पीरो थाने की पुलिस ने किन्नर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime news
Advertisement
Advertisement