whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'उसने खूब बेइज्जती कराई'; शख्स ने बताया क्यों उसने बहन-जीजा और भांजी को मारा?

Triple Murder Case: युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर बहन-जीजा और भांजी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसे यह कदम आखिर क्यों उठाया, पुलिस पूछताछ में बताया।
04:11 PM Jan 10, 2024 IST | Swati Pandey
 उसने खूब बेइज्जती कराई   शख्स ने बताया क्यों उसने बहन जीजा और भांजी को मारा
Triple Murder Case

Triple Murder Case: जिस बहन से राखी बंधवाता था, उसी बहन की जान लेते वक्त जरा भी नहीं सोचा। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने जीजी और 2 साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा। मामला बिहार का है। मृत महिला का युवक से प्रेम- प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिवारवालों की अनुमति के बिना उसने 3 साल पहले युवक से शादी कर ली थी। इस वजह से लड़की के परिजन नाराज थे। इसी खुन्नस में लड़की के भाई ने मौका पाकर बहन उसके पति और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisement

प्रेम-विवाह से नाराज था परिवार

मिली जानकारी के अनुसार, मृत महिला का मोहल्ले के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने घरवालों के सामने शादी करने का प्रस्ताव भी रखा था, लेकिन घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे, इसलिए उन्होंने घरवालों को बिना बताए भागकर शादी कर ली थी। परिजन इस बात से नाराज हो गए थे। इस वजह से परिवार खुन्नस में भी था। मौका पाकर लड़की के भाई ने बहन-जीजा और भानजी को मार दिया।

यह भी पढ़ें: किक्रेट पिच पर इंजीनियर ने तोड़ा दम, चलते वक्त हांफते है

Advertisement

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

मृत महिला के देवर ने बताया कि लड़की के पिता पिछले कुछ दिनों से घर के बगल में ही काम कर रहे थे। बेटी से बात करने के बहाने वे घर पहुंच गये और उसके बाद उन्होंने अपने बेटे को भी बुला लिया। दोनों ने पहले दोनों को रॉड से मारा, फिर गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।

Advertisement

(leankitchenco)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो