खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाड़ी के शीशे तोड़े... मारपीट की, बिहार में पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI टीम पर हमला

Bihar Nawada News : देश में नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। बिहार के नवादा में ग्रामीणों ने नकली समझकर सीबीआई टीम पर हमला कर दिया।
06:57 PM Jun 23, 2024 IST | Deepak Pandey
File Photo
Advertisement

(सौरभ कुमार, पटना)

Advertisement

UGC NET Paper Leak Case : यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच करने के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों ने जांच अधिकारियों के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उनके साथ जमकर मारपीट की। सूचना पर पहुंची रजौली पुलिस ने अधिकारियों को बचाया और 4 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया।

दिल्ली से नवाजा पहुंची थी CBI टीम

नवादा जिले के एसपी अम्बरीष राहुल ने कहा कि यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम रजौली थाना के कसियाडीह गांव पहुंची, जहां ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली बताकर उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और सीबीआई ने 2 मोबाइल फोन जब्त किए। सीबीआई की जांच टीम में चार अधिकारियों के साथ पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल भी थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : NEET Paper Leak Case: CBI की बड़ी कार्रवाई, दर्ज की FIR

पुलिस की मौजूदगी में CBI ने की जांच

ग्रामीणों के हमले से घबराई सीबीआई टीम ने रजौली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में सीबीआई की टीम ने जांच पड़ताल की और लोकेशन के आधार पर दो मोबाइल जब्त किए। सीबीआई के अधिकारियों ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर जांच के बाद पेपर लीक में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : NEET-PG एंट्रेंस एग्जाम भी स्थगित, एक महीने में 5 परीक्षाओं पर लगा ग्रहण

150-200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

इसे लेकर रजौली के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सीबीआई टीम पर हमले मामले में कसियाडीह गांव के 8 नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में ग्रामीण प्रिंस कुमार, एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Advertisement
Tags :
NEET Paper Leakugc net news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement