whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार उपचुनाव से पहले उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष और महासचिव ने दिया इस्तीफा

Bihar By-Election : बिहार में उपचुनाव से पहले बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। उपेंद्र कुशहावा की पार्टी से दो वरिष्ठ नेताओं ने एक साथ इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे से उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका लगा है।
10:30 PM Oct 14, 2024 IST | Deepak Pandey
बिहार उपचुनाव से पहले उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को झटका  प्रदेश उपाध्यक्ष और महासचिव ने दिया इस्तीफा
उपेंद्र कुशवाहा। (File Photo)

Bihar News : बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले चार सीटों पर उपचुनाव होना है। इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा (RLM) को बड़ा झटका लगा। उनकी पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं ने एक साथ आरएलएम से इस्तीफा दे दिया। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी वजह?

Advertisement

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुशवाहा और प्रदेश महासचिव डॉ. परमानंद कुशवाहा ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद अजय कुशवाहा ने आरोप लगाया कि रालोमो में बेलागंज विधानसभा उपचुनाव को लेकर कोई निर्णय नहीं होने से असंतोष की स्थिति है। पार्टी में अनुशासनहीनता चरम पर है।

यह भी पढ़ें : Bihar: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने करवाया सरकरी बंगले के गेट को बंद, जानें कारण

Advertisement

परमानंद कुशवाहा ने क्या कहा?

Advertisement

वहीं, डॉ. परमानंद कुशवाहा ने कहा कि कुर्था विधानसभा क्षेत्र से चुनाव तैयारी को लेकर पार्टी से त्यागपत्र दिया है। इससे लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात की थी, लेकिन कोई रिजल्ट नहीं निकला। इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों से बात की और फिर पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें : बिहार के नालंदा में 4 युवकों की मौत, 2 बाइक आपस में भिड़ीं, 6 दोस्त घूमने आए थे दशहरा मेला

इन 4 सीटों पर होना है उपचुनाव

आपको बता दें कि बिहार की चार विधानसभा सीटों पर कभी भी उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है, जिसमें तरारी, रामगढ़, इमामगंज और बेलागंज सीटें आती हैं। विधायकों के सांसद चुने जाने के बाद यह सीटें खाली हो गईं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो