whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार तो अमेरिका से बिहार पहुंची नैना, हनीमून से लौटते वक्त SSB ने किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के किशनगंज में 40 वर्षीय अमेरिकन महिला अपनी 11 साल की बेटी के साथ भारत आई ओर स्थानीय युवक से विवाह कर लिया। इसके बाद भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने स्थानीय युवक के साथ दोनों मां-बेटी को अरेस्ट कर लिया।
10:55 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सोशल मीडिया पर हुआ प्यार तो अमेरिका से बिहार पहुंची नैना  हनीमून से लौटते वक्त ssb ने किया गिरफ्तार
बिहार पुलिस की गिरफ्त में अमेरिकी मां-बेटी और भारतीय युवक

किशनगंज से अब्दुल करीम की रिपोर्ट

US Woman Get Marriage in Bihar: बिहार के किशनगंज जिले में पानीटंकी क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अमेरिकी महिला अपनी 11 साल की बेटी के साथ इसलिए भारत आ गई क्योंकि उसे सोशल मीडिया पर भारतीय युवक नीमा तमांग से प्यार हो गया। अमेरिका के न्यूयाॅर्क शहर में रहने वाली इस महिला का नाम नैना काला पौडेल है।

जानकारी के अनुसार नैना अपनी 11 साल की बेटी के साथ शादी करने 19 मार्च को पहले न्यूयाॅर्क से नई दिल्ली पहुंची। दिल्ली में 2 दिनों तक रुकने के बाद 21 मार्च बागडोगरी पहुंची। फिर यहां से नीमा तमांग के घर कालचीनी पहुंची। इसके बाद 13 अप्रैल को ग्रेस वैली चर्च भाटपाड़ा में तमांग के साथ विवाह कर लिया।

फर्जी आधार कार्ड भी बनवा लिया

नैना ने नीमा के साथ विवाह करने के बाद अलीपुरद्वार जिले के हैमिल्टनगंज में एक दुकान से 10 हजार रूपए देकर नैना और उसकी बेटी यूनिस का फर्जी आधार कार्ड बनवा लिया। इसके बाद 21 अप्रैल को हनीमून मनाने क लिए फर्जी आधार कार्ड के जरिए नेपाल पहुंचे। हनीमून मनाने के बाद 7 मई को वे भारत लौट रहे थे। इस दौरान सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने मां-बेटी दोनों को पकड़ लिया। इसके साथ ही जवानों ने नीमा को भी पकड़ लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसएसबी से मिली जानकारी के अनुसार नैना के पास 2029 तक का वैध वीजा भी है। उसकी बेटी यूनिस का वीजा मार्च 2025 तक वैध है। एसएसबी ने आवश्यक कार्रवाई के बाद तीनों को खोरीबाड़ी पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों मां-बेटी और नीमा तमांग को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया जहां तीनों को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः अडाणी-अंबानी पर राहुल गांधी ने जारी किया Video, पूछा- मोदी जी थोड़ा घबरा गए हैं क्या?

ये भी पढ़ेंः भतीजे आकाश आनंद को मायावती ने आखिर क्यों हटाया? देखिए BSP की Inside Story

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो