whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैलून में बाल कटवाने गया था जदयू नेता, बदमाशों ने सिर में ठोक दी गोलियां

Bihar Crime: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में एक नेता की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इस नेता की पत्नी पहले पंचायत की मुखिया रह चुकी है। वारदात के पीछे पुलिस दुश्मनी के एंगल से जांच कर रही है। आइए जानते हैं कि मामला क्या है?
09:21 PM Aug 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
सैलून में बाल कटवाने गया था जदयू नेता  बदमाशों ने सिर में ठोक दी गोलियां

Bihar Crime News: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के धनहा में जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष की हत्या का मामला सामने आया है। सैलून में बाल कटवा रहे विभव राय को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। उनकी पत्नी खैरवा पंचायत की मुखिया रह चुकी हैं। तमकुहवा इलाके में वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक खुद भी गुलहरिया पंचायत के अध्यक्ष रह चुके थे।

यह भी पढ़ें:‘5 रुपये के लिए हत्या’…जिगरी दोस्तों ने साथ पी दारू, फिर कुरकुरे के कारण बन गए जानी दुश्मन?

वारदात के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग विभव कुमार को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उनको मृतक घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही दहवा अस्पताल में उनके रिश्तेदार और आसपास के जानकारों की भीड़ लग गई। एसडीपीओ कुमार देवेंद्र के अनुसार वारदात की जानकारी उनको मिल चुकी है। जल्द आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा। वे मौके पर जा रहे हैं।

दो युवकों ने मौका मिलते ही मार डाला

विभव कुमार कार लेकर आए थे। कार को पार्क कर सैलून के अंदर घुसे। तमकुहा बाजार में उनके गांव के ही शख्स की सैलून की दुकान है। इसके बाद वे दाढ़ी बनवाने लगे। जिसके बाद मौके पर दो बाइक सवार पहुंचे। जो विभव के ठीक पीछे बैठ गए। जैसी ही उनको मौका मिला, उन्होंने सिर से सटाकर गोली मार दी। इसके बाद दोनों मौके से बाइक लेकर फरार हो गए।

हत्या के बाद अस्पताल में जुटी भीड़ ने पुलिसवालों के साथ भी धक्कामुक्की की। अस्पताल में तोड़फोड़ की कोशिश की गई। तीन महीने पहले भी जेडीयू नेता सौरभ पटेल की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। यह मामला भी काफी गर्माया था।

यह भी पढ़ें:बेवफाई कर रही थी माशूका, सनकी आशिक ने पहले रखा 11 दिन का व्रत; पूरा होते ही कर डाला ये कांड

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो