whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Nitish Kumar की मीटिंग में कौन-कौन नहीं पहुंचा? मुख्यमंत्री आवास पर जुटा NDA कुनबा, बिहार उपचुनाव से पहले बड़ी बैठक

Bihar NDA Meeting News: बिहार के मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में चिराग पासवान और जीतनराम मांझी नहीं पहुंचे। लेकिन पशुपति पारस को मीटिंग में न बुलाए जाने की काफी चर्चा रही। इससे पहले तक पशुपति पारस खुद को एनडीए का हिस्सा बताते रहे हैं।
01:12 PM Oct 28, 2024 IST | Nandlal Sharma
nitish kumar की मीटिंग में कौन कौन नहीं पहुंचा  मुख्यमंत्री आवास पर जुटा nda कुनबा  बिहार उपचुनाव से पहले बड़ी बैठक
बिहार एनडीए की मीटिंग में पहुंचे नेता

Bihar NDA Meeting News: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने आवास पर एनडीए नेताओं की बड़ी बैठक की। इस बैठक में जेडीयू के साथ बीजेपी, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा भी पहुंचे। हालांकि कई बड़े नेता नहीं पहुंचे। जानकारी के मुताबिक बैठक की अध्यक्षता नीतीश कुमार ने की और बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम भी शामिल हुए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः कितने ताकतवर ओसामा शहाब? RJD ज्वॉइन करने से तेजस्वी को क्या होगा फायदा

पशुपति पारस को न्यौता नहीं

हालांकि एनडीए की इस बैठक में चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस नहीं पहुंचे और न ही उनकी पार्टी का कोई नेता बैठक में मौजूद रहा। खास बात ये है कि पशुपति पारस खुद को एनडीए का हिस्सा बताते रहे हैं। लेकिन नीतीश कुमार के आवास पर हुई बैठक के लिए किसी को भी न्यौता नहीं दिया गया था। अब सवाल ये है कि क्या पशुपति पारस आधिकारिक तौर पर एनडीए का हिस्सा नहीं हैं।

Advertisement

बैठक से कौन-कौन रहे 'गायब'

मुख्यमंत्री आवास पर एनडीए की बैठक में गठबंधन के तमाम सांसद, विधायक, एमएलसी और जिला अध्यक्ष पहुंचे। हालांकि चिराग पासवान बैठक में मौजूद नहीं रहे। लेकिन उनकी पार्टी के सांसद बैठक में शामिल हुए। वहीं बिहार एनडीए के अहम खिलाड़ी जीतनराम मांझी भी बैठक में नहीं पहुंचे, लेकिन मांझी के बेटे संतोष सुमन बैठक में शामिल हुए। हालांकि उपेंद्र कुशवाहा बैठक में मौजूद रहे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः फंस गए पशुपति पारस! मिला बंगला खाली करने का नोटिस, अब क्या करेंगे चिराग के चाचा?

CM आवास के बाहर पुतला दहन

मुख्यमंत्री आवास पर हो रहे एनडीए की बैठक के बीच एक युवक ने बड़ा ही आत्मघाती कदम उठाया। युवक ने सीएम आवास के सामने ही खुद को आग के हवाले करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

पशुपति पारस को मिला बंगला खाली करने का न्यौता

बीते दिनों बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने पशुपति पारस की पार्टी को पटना स्थित पार्टी कार्यालय खाली करने का नोटिस दिया था और कहा था कि अगर बंगला खाली नहीं किया गया तो जबरदस्ती खाली करवाया जाएगा। इस पर पशुपति पारस की पार्टी ने कोर्ट जाने की बात कही थी। इस बीच एनडीए की मीटिंग का न्यौता नहीं मिलने के बाद ये साफ हो गया है कि पशुपति पारस के लिए बिहार की राजनीति में प्रासंगिक बने रहने के लिए नया रास्ता तलाशना होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो