whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पति से अलग होने के बाद कैसी है हालत? ईशा देओल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी, बताया अब कहां रहेंगी?

Entertainment News: जब से ईशा देओल और भरत तख्तानी की तलाक की खबर सामने आ रही है तब से ईशा मीडिया के सामने नहीं आईं लेकिन हाल ही में वो पैप्स के सामने आईं और अपना हाल भी बताया। वह अपना दर्द छुपाने की कोशिश कर रही थीं। इस दौरान उनका लुक भी देखने लायक था।
10:59 PM Feb 19, 2024 IST | Swati Pandey
पति से अलग होने के बाद कैसी है हालत  ईशा देओल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी  बताया अब कहां रहेंगी

Entertainment News: आंखो में दर्द लिए चेहरे पर मुस्कान के साथ तलाक के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई ईशा देओल। जब से ईशा देओल और भरत तख्तानी की तालाख की खबर सामने आई है तब से हर कोई ईशा के बारे में जानने के लिए बेकरार है।

Advertisement

लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ईशा देओल तालाख के बाद किस हाल में है। तो अब खुद ईशा कैमरे के सामने आई हैं और इस दौरान उनकी आंखो में बसा-बसाया घर टूटने का दर्द लोगों को नजर आया।

मीडिया को बताया अपना हाल 

दरअसल पिछले दिनों ही मीडिया में स्टेटमेंट जारी कर ईशा और भरत तख्तानी ने इस खबर को कनफर्म किया था कि वो दोनों 11 साल बाद अलग हो रहे हैं।

Advertisement

तो वहीं आज उस ऐलान के बाद पहली बार पैप्स के कैमरों पर ईशा देओल स्पॉट हुईं। इस दौरान ईशा की लुक की बात करें तो वो व्हाइट क्रोप टॉप और जीन्स में स्पोट हुई थी। लेकिन लोगों का ध्यान उनके लुक पर नहीं उनके हाव-भाव पर गया।

Advertisement

भले ही ईशा कैमरे के सामने हंसती मुस्कुराती हुई नजर आईं। पैप्स ने ईशा से पूछा कि आप कैसे हो तो उन्होंने कहा मैं ठीक हूं आप कैसे हो। ईशा ने दुनिया से अपने दुख छुपाने की लाख कोशिशें की लेकिन फिर भी लोगों की नज़रों में उनका दुख सामने आया।

अब असल में वो कैसा फील कर रही हैं इस बारे में तो उनसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता। लेकिन अगर आप ये सोच रहे होंगे कि ईशा तालाक के बाद कहां जा रही है।

तो बता दें कि वह रकुल प्रीत और जैकी की शादी अटेंड करने गोवा जा रही हैं। 21 फरवरी तक ईशा रकुल और जैकी की शादी के लिए गोवा में ही रहेंगी।

तलाक के बाद कहां रहेंगी ईशा?

ईशा की दोनों बेटियां उनके साथ ही हैं और उन्होंने पति का घर छोड़ दिया है। तलाक के बाद से ईशा अपनी मां हेमा मालिनी के घर रह रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भरत अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरू में रहते हैं लेकिन इस खबर पर अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो