खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आपका भी रेट कार्ड बन जाएगा... बालिका वधू की स्टार एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा

Mahi vij casting couch: टीवी की स्टार एक्ट्रेस माही गिल को कौन नहीं जानता? एक्ट्रेस माही गिल भी टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। माही ने खुद रिवील किया था कि उसे एक शूटिंग कोआर्डिनेटर ने कहा था कि आपका रेट कार्ड बन जाएगा, उसके बाद आपकी जिंदगी आसान हो जाएगी। एक्ट्रेस माही गिल ने यह खुलासा मीडिया चैनल से बातचीत में किया।
10:38 PM May 21, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
mahi vij
Advertisement

Mahi vij casting couch: बालिका वधु की नंदिनी हो या लागी तुझसे लगन की नकुशा, टीवी एक्ट्रेस माही विज को कौन नहीं जानता। दिल्ली में जन्मीं माही गिल 17 साल की उम्र में मनोरंजन इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। माही गिल ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू से पहले तेलगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम भी किया। एक्ट्रेस माही गिल भले ही लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं।

Advertisement

माही ने इंटरव्यू में सिखाया कास्टिंग काउच का दर्द

माही ने ये खुलासा खुद रिवील किया था कि उसे एक शूटिंग कोऑर्डिनेटर ने कहा था कि आपका रेट कार्ड बन जाएगा, उसके बाद आपकी जिंदगी आसान हो जाएगी। एक्ट्रेस माही गिल ने यह खुलासा मीडिया चैनल से बातचीत में किया। टेली मसाला से हाल ही में एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस माही गिल ने खुलासा किया कि वे भी अपने करियर में कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। माही ने बताया कि यह घटना तब हुई जब वह दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुई थीं। इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उसे एक कॉल आया, जिसमें खुद को शूटिंग कोआर्डिनेटर कहने वाले शख्स ने मिलने की इच्छा जाहिर की। बहन को साथ लेकर वह जुहू में उसकी कार में उनसे मिलने पहुंची।

कार में कोऑर्डिनेटर ने किया रेट कार्ड का जिक्र

कार में कथित शूटिंग कोआर्डिनेटर ने हमें एक एल्बम निकालकर तस्वीरें दिखानी शुरू की। साथ ही, वो एक रेट कार्ड का जिक्र भी करता जा रहा था। फिर उसने बोला कि इधर आपकी फोटो लग जाएगी और आपका रेट कार्ड निकल जाएगा। रेट कार्ड का जिक्र सुन मैं चौंक गई और कुछ सोचने लगी तो वो बोला-नेगेटिव नहीं सोचते। मैने कहा, हम जो डेली शूट करेंगे, रेट कार्ड उसका है क्या? उसने कहा, नहीं नहीं, रेट कार्ड तो वह है जब आप क्रूज पर जाओगे तो मैने कहा, परफार्मेंस के लिए, उसने कहा, नहीं, आप समझो न। एक्ट्रेस ने बताया कि उसकी बहन को महसूस हुआ कि यहां कुछ गलत हो रहा है। वह अभी सोच ही रही थी कि उसकी बहन ने शूटिंग कोऑर्डिनेटर के बाल पकड़े और उसे पीछे की ओर धकेल दिया। मौका मिलते ही दोनों बहनें बैकसीट से बाहर निकलीं और भाग निकलीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Bollywood Actressmahi vij
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement