whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुआ निखत ने शेयर की Ira Khan की शादी की फोटोज, फैंस बोले- नुपुर के रिश्तेदार कहां हैं?

Nikhat Shares Ira- Nupur Wedding photos: निखत ने भतीजी आयरा खान की शादी को दिल खोलकर एन्जॉय किया है, उनके डांस के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 
08:14 AM Jan 19, 2024 IST | Shubrangi Goyal
बुआ निखत ने शेयर की ira khan की शादी की फोटोज  फैंस बोले  नुपुर के रिश्तेदार कहां हैं
image credit-instagram

Nikhat Shares Ira- Nupur Wedding photos: आमिर खान की लाडली आयरा खा(Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की शादी के सारे फंक्शन्स अच्छे से संपन्न हो गए। डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक सारे इवेंट पूरे रीति-रिवाज के साथ किए गए। अब आमिर खान की बहन और आयरा खान की बुआ निखत (Nikhat) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। पहली फोटो में आमिर खान उनकी एक्स वाइफ किरण राव, रीना दत्ता नुपुर शिखरे की मां और नुपुर शिखरे की बुआ सहित पूरी फैमिली नजर आई है।

निखत ने जमकर किया डांस

निखत का एक डांस वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें पूरी फैमिली के साथ खुशी से झूमते देखे जा सकता है। भतीजी की शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ दिखाई दे रही है। निखत वेडिंग के हर लुक में शानदार लग रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी के संगीत की भी फोटो शेयर की है। निखत ढोलक की धुन को मैच करते हुए गाने गा रही हैं । जहां शादी की फोटोज में आयरा का भरा-पूरा परिवार दिखाई दिया, वहीं नुपुर की तरफ से सिर्फ उनकी मां नजर आ रही हैं।

https://fujifilm-x.com

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

ये भी पढ़ें-ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचीं कृति सेनन

फैंस के रिएक्शन्स

ये देख फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है, एक ने लिखा, पूरी शादी में दूल्हा का कोई रिश्तेदार नहीं था, केवल दूल्हा और मां । दूसरे यूजर ने लिखा, दूल्हे के घर वाले कहां हैं? वहीं कुछ ने निखत के लुक की जमकर तारीफ की है, यूजर ने कहा, ब्यूटीफुल बुआ, एक यूजर ने फैमिली का तारीफ करते हुए लिखा, माशाअल्लाह और कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ अपने कमेंट को पूरा किया है। बता दें, इससे पहले भी निखत ने शादी से कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें फैंस आयरा के लुक की तुलना उनकी बुआ से कर रहे थे। फैंस का कहना था, आयरा बिल्कुल आपकी तरह लगती है। सोशल मीडिया पर  आयरा और नुपुर की वेडिंग के फोटोज और वीडियोज इन दिनों जमकर वायरल हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो