whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shahrukh Khan की आंख में दिक्कत, अमेरिका से इलाज करवाकर लौटे

Shahrukh Khan अपनी आंख दिखाने मुंबई के एक अस्पताल में गए थे। बताया जा रहा है कि यहां उनकी छोटी सी सर्जरी हुई है, जिसके बाद वह आगे का ट्रीटमेंट करवाने अमेरिका गए थे।
09:41 PM Jul 29, 2024 IST | Amit Kasana
shahrukh khan की आंख में दिक्कत  अमेरिका से इलाज करवाकर लौटे
shahrukh khan

Shahrukh Khan eye treatement: अभिनेता शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार उनकी आंख में कुछ दिक्कत आई है, जिसका इलाज करवाने वह पहले मुंबई के एक अस्पताल में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां उनका ट्रीटमेंट पूरा नहीं हो सका है, जिसके बाद इलाज के लिए वह अमेरिका गए जहां इलाज करवाकर वापस लौट आए हैं।

मुंबई में हुई है आंख की सर्जरी

हालांकि अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि उनकी आंख में क्या दिक्कत हुई है? वो किस चीज का इलाज कराने अमेरिका गए थे। बताया जा रहा है कि मुंबई में उनकी आंख की कोई सर्जरी हुई है। इसके बाद आगे का इलाज करवाने के लिए वह अमेरिका गए थे।

मई में हुए थे अस्पताल में भर्ती 

बता दें इससे पहले बीते मई में आईपीएल के एक मैच के दौरान शाहरुख खान बीमार हुए थे। दरअसल, उन्हें अधिक गर्मी के चलते हीट स्ट्रोक आया था। उस समय उन्हें गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। अब उनकी आंख में कुछ दिक्कत होने की बात सामने आ रही है, जिसका इलाज करवाने वे अमेरिका होकर आए हैं।

यह भी पढ़ें: क्यों फिनाले वीक में शो छोड़ना चाहते हैं 2 टॉप कंटेस्टेंट्स? 4 कारण रिवील

यह भी पढ़ें: कौन हैं Kriti Sanon का रूमर्ड करोड़पति बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? तस्वीरें लीक होने पर गरमाया मामला, Hardik Pandya के हैं खास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो