खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vikrant Massey की 12वीं फेल ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन, फैंस ने की इसे OTT पर रिलीज करने की मांग

12 Fail OTT release: विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल को कहानी फैंस के दिल को छू गई थी, खासकर इसमें विक्रांत की एक्टिंग फैंस को बहुत पसंद आई, यही कारण है अब इसे ओटीटी पर रिलीज करने की मांग की जा रही है।
12:21 AM Dec 14, 2023 IST | News24 हिंदी
image credit-instagram
Advertisement

12 Fail OTT Release: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचा रही है. ये मूवी विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म की कहानी एक आईपीएस अधिकारी की जिंदगी और उसके स्ट्रगल पर आधारित है. 13 दिसंबर को इस मूवी ने थिएटर्स में 50 दिन पूरे कर लिए हैं. दरअसल '12वीं फेल' 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। उसी समय से सलमान खान की बहुचर्चित 'टाइगर-3' और रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कमाल कर रही हैं. बावजूद इसके, '12वीं फेल' ने देश भर में 51.81 करोड़ रुपये और विदेशों में 64.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Advertisement

ओटीटी पर कब होगी रिलीज

थिएटर्स में 50 दिन पूरे करने की खुशी में मूवी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसे सेलिब्रेट किया है. इस मूवी को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक टेंपलेट शेयर किया है. इसमें लिखा है कि 'डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की तरफ से 50 दिन और हो रहे मजबूत'।

इस टेंपलेट के कमेंट सेक्शन में फैंस भर-भर के कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस इस फिल्म के निर्माताओं से मांग कर रहे हैं कि इसे ओटीटी पर भी रिलीज की जाए. फैंस की मांग से पता लगाया जा सकता है कि उनके दिलों में इस फिल्म को लेकर कैसा क्रेज है. वहीं मीडिया रिपोर्टस की माने तो ये फिल्म इस साल किसी भी ओटीटी मंच पर नहीं रिलीज होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस खबर को लेकर इस फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े कुछ सूत्रों को कोट किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: दोस्ती की अमर कहानी बयां कर रहा Salaar का पहला गाना, ‘सूरज ही छांव बनके’ ने जीता फैंस का दिल

यूपीएससी स्टूडेंट्स का स्ट्रगल दर्शाती है कहानी

दरअसल ये मूवी उन सभी गरीब और मध्यम बैकग्राउंड से आने वाले स्टूडेंट्स के स्ट्रगल की कहानी है, जो यूपीएससी की तैयारी करने बड़े शहरों का रुख कर रहे हैं. साथ ही ये मूवी नाकामयाबी के बावजूद हौसला बनाए रखने को भी प्रेरित करती है. '12वीं फेल' की कास्टिंग की बात करें तो इस मूवी में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी जैसे अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद हैं।

Advertisement
Tags :
12 Fail OTTVikrant Masseyvikrant massey news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement