whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Air India का यात्रियों को तोहफा, ज्यादा लाभ के साथ-साथ मिलेंगे ज्यादा रिवॉर्ड प्वाइंट

Air India Loyalty Programme: एयर इंडिया से यात्रा करने वाले लोगों को बड़ा तोहफा मिला है। दरअसल, कंपनी ने कस्टमर्स के लिए लॉयल्टी प्रोग्राम लॉन्च किया है। इसमें यात्रियों को ज्यादा लाभ के साथ-साथ ज्यादा रिवॉर्ड प्वाइंट को मिलेंगे।
05:24 PM Apr 03, 2024 IST | Prerna Joshi
air india का यात्रियों को तोहफा  ज्यादा लाभ के साथ साथ मिलेंगे ज्यादा रिवॉर्ड प्वाइंट
Air India Loyalty Programme

Air India Loyalty Programme: जानी-मानी प्राइवेट कैरियर एयर इंडिया (Air India) द्वारा अपने कस्टमर्स को शानदार ऑफर दिया गया है। दरअसल, कस्टमर्स के लिए लॉयल्टी प्रोग्राम (loyalty programme) लॉन्च किया है। इसमें अब एयर इंडिया के यात्रियों को रिवॉर्ड के साथ-साथ एक्स्ट्रा लाभ भी मिलेगा। हालांकि, यह प्रोग्राम पहले से चला आ रहा है लेकिन अब इसमें और भी कई फीचर जोड़े गए हैं।

ज्यादा लाभ के साथ-साथ ज्यादा रिवॉर्ड प्वाइंट

एयर इंडिया ने कहा कि लगभग दस साल बाद पहली बार इस प्रोग्राम (Air India Reward Programme) में बदलाव किया गया है। हालांकि, एयरलाइन द्वारा अभी तक मौजूदा सदस्यों की संख्या नहीं बताई गई है। इस प्रोग्राम के मेंबर ज्यादा लाभ के साथ-साथ ज्यादा रिवॉर्ड प्वाइंट भी कलेक्ट कर सकेंगे।

आपको बता दें कि इस प्रोग्राम में रिवॉर्ड प्वाइंट को लेकर कोई सीमा तय नहीं की गई है और इसके लिए कोई ब्लैकआउट डेट भी नहीं है।

एयर इंडिया ने बयान में कहा कि प्रोग्राम के मेंबर अब बुधवार से शुरू होने वाली नई संरचना के आधार पर लाभ उठा पाएंगे और अंक भी जुटा सकेंगे। हालांकि, संबोधित प्रोग्राम में अब किसी कस्टमर को मिलने वाले प्वॉइंट्स की कोई समय सीमा यानी डेडलाइन नहीं होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो