whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं मिशेल पूनावाला जो बनीं अंबानी परिवार की नई पड़ोसन? शौक सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anil Ambani New Neighbour: मिशेल पूनावाला इन दिनों चर्चा में हैं, उनकी चर्चा की वजह अंबानी परिवार है। मिशेल पूनावाला नाम की इस महिला ने हाल ही में मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी के पड़ोस में बंगला खरीदा है। जानिए कौन हैं मिशेल पूनावाला।
08:10 PM Aug 21, 2024 IST | News24 हिंदी
कौन हैं मिशेल पूनावाला जो बनीं अंबानी परिवार की नई पड़ोसन  शौक सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anil Ambani New Neighbour: अंबानी परिवार कुछ करें ना या करे लेकिन उनके हमेशा चर्चे होते हैं। अबांनी परिवार के आसपास दिखने भर से ही कोई भी लाइमलाइट में आ सकता है। हाल ही में मिशेल पूनावाला नाम की एक महिला काफी चर्चा में हैं। उनकी चर्चा का विषय है उनका नया घर, जोकि उन्होंने अनिल अंबानी के घर के बराबर में लिया है। 500 करोड़ का बंगला खरीदने वाली मिशेल पूनावाला आखिर कौन हैं, जिनके पास महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की Royal Range Rover होने की भी खूब चर्चा है।

Michelle Poonawalla ने मुंबई के कफ परेड में एक बंगला खरीदा है, जोकि 30000 वर्ग फीट के एरिया में फैला है। कफ परेड दक्षिण मुंबई में है, जहां पर अनिल अंबानी रहते हैं। अंबानी के नए पड़ोसियों के शौक देखकर पता चलता है कि वो भी शानो शौकत में किसी से कम नहीं हैं।

कौन हैं Michelle Poonawalla

मायानगरी कही जाने वाली मुंबई में अंबानी परिवार का दबदबा है। वहीं उनके पड़ोस में अगर 500 करोड़ की प्रोपर्टी कोई खरीदता है तो लोगों का ध्यान उधर जाना लाजमी है। लेकिन इस बार बंगले की कीमत ने नहीं उसको खरीदने वाली ने ध्यान खींचा। मिशेल पूनावाला का नाम सामने आते ही लोगों में उनको जानने की इच्छा जागी। मिशेल की बात करें तो ये पूनावाला इंजीनियरिंग ग्रुप के चेयरमैन योहान पूनावाला की पत्नी है।

ये भी पढ़ें... Isha Ambani ने दोनों कान में पहने अलग इयररिंग्स, शुरू हुआ नया फैशन ट्रेंड

मिशेल MYP Design Studio नाम के एक इंटीरियर डिजाइनिंग स्टूडियो मिशेल पूनावाला चलाती हैं। मिशेल के पति योहान पूनावाला भारत के अमीरों की लिस्ट में शामिल हैं। मिशेल पूनावाला अपने पति के साथ पुणे के पूनावाला हाउस में रहते हैं। मुंबई का यह बंगला उनका दूसरा घर होगा।

पूनावाला की नेटवर्थ

जानकारी के मुताबिक, मिशेल की कार कलेक्शन में ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की oyal Range Rover कार भी है। पूनावाला परिवार की कुल संपत्ति $27 बिलियन (लगभग ₹2.26 लाख करोड़) बताई जा रही है। मिशेल के पति योहान पूनावाला काफी फैमस शख्सियत हैं, वह पूनावाला इंजीनियरिंग ग्रुप के अध्यक्ष और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला के चचेरे भाई हैं। इसके साथ ही अब अंबानीज की शानदार पार्टीज में मिशेल को भी लोग तलाशेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो