खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Blinkit के CEO का बड़ा ऐलान, सब्जियों की ऑनलाइन खरीद पर फ्री मिलेगा धनिया

Blinkit Free Coriander: अगर आप भी ऑनलाइन सब्जियां खरीदते हैं तो ब्लिंकिट (Blinkit) का नाम तो सूना ही होगा। अब यह कंपनी लोकल मंडी की तरह आपको फ्री धनिया भी देगी। इसकी घोषणा खुद कंपनी के सीईओ ने सोशल मीडिया पर की है।
06:49 PM May 16, 2024 IST | Prerna Joshi
Blinkit Free Coriander
Advertisement

Blinkit Free Coriander With Vegetables: जब भी कोई आम आदमी सब्जी लेने जाता है तो फ्री का धनिया जरूर लाता है। सब्जी मंडी में अक्सर लोग कहते हैं कि 'भैया थोड़ा सा धनिया और दे दो' लेकिन जब से लोग ऑनलाइन सब्जियां खरीदने लगे हैं तो इसके भी पैसे देने पड़ते हैं। इस बीच ऑनलाइन ग्रॉसरी देने वाले ऐप ब्लिंकिट को मुंबई की एक महिला ने सब्जियों के साथ धनिया मुफ्त में देने का सुझाव दिया। अब कंपनी के सीईओ ने इसे लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

Advertisement

मुंबई के एक यूजर ने दिया था सुझाव

आपको बता दें कि मुंबई के एक शख्स ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कैसे उसकी मां तब हैरान रह गई जब उसने देखा कि ब्लिंकिट से सब्जी खरीदते समय उसे धनिया पत्ता भी खरीदना पड़ता है। इसके बाद उन्होंने सुझाव दिया कि कोई अगर एक निश्चित मात्रा में सब्जियां खरीद रहा है तो उसे मुफ्त में धनिया पत्ता मिलना चाहिए। उनकी इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान खींचा जिनमें ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींढसा भी शामिल थे। उन्होंने उस व्यक्ति की एक्स पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "करेंगे"। बाद में, उन्होंने एक्स पर एक अपडेट शेयर किया, जिसने कस्टमर्स के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

कंपनी के सीईओ ने क्या कहा?

एक्स यूजर का नाम अंकित सावंत है और उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि “मां को उस समय मिनी हार्ट अटैक आया जब उन्हें ब्लिंकिट पर धनिए के लिए पेमेंट करनी पड़ी। @अलबिंदर - मां सुझाव दे रही है कि इसे एक निश्चित मात्रा में सब्जियों के साथ फ्री में बंडल करना चाहिए।

Advertisement

अंकित ने कल रात के 10.48 बजे यह पोस्ट शेयर किया जिसे अब तक 888.7K बार देखा जा चुका है। इसके साथ-साथ पोस्ट पर 3.2 K लाइक्स और 90 कमेंट आए चुके हैं। पोस्ट पर यूजर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चांदी ने दिया सोने से ज्यादा रिटर्न; कीमत 1 साल में पहुंच सकती है 1 लाख पार, जानें- खरीदने का कब है सही समय

Advertisement
Tags :
Blinkitcoriander
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement