whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sasta Recharge Plan: 1 रिचार्ज से 4 लोगों का चलेगा फोन, होंगी खूब बातें और चलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट! 

Cheapest Family Recharge Plan: क्या आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसे रिचार्ज करने पर आपका पूरा परिवार सुविधा का फायदा उठा सके? अगर हां, तो आपके लिए ये फैमली रिचार्ज प्लान सस्ता साबित हो सकता है।
02:33 PM Aug 17, 2024 IST | Simran Singh
sasta recharge plan  1 रिचार्ज से 4 लोगों का चलेगा फोन  होंगी खूब बातें और चलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट  
सस्ता फैमिली रिचार्ज प्लान

Cheapest Family Recharge Plans: जुलाई की शुरुआत में कई कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की जिसके बाद हम सभी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आप ऐसे प्लान को अपना सकते हैं जो एक रिचार्ज में चार लोगों को प्लान का फायदा उठाने का मौका देता है। जी हां, आप ये शायद जानते न हो लेकिन ये सच है कि यूजर्स के लिए टेलीकॉम कंपनी की ओर से कई ऑप्शन में से एक ऑप्शन फैमिली पैक वाला भी है। इसे अपनाकर परिवार के चार सदस्य रिचार्ज की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।

फैमिली रिचार्ज प्लान है हो सकता है एक अच्छा ऑप्शन

देशभर में कई प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें दूसरे नंबर पर एयरटेल कंपनी का नाम आता है। ये कंपनी अपने ग्राहकों को विभिन्न प्लान ऑफर करती हैं। कंपनी की ओर से पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान दिए जाते हैं जिनमें फैमिली रिचार्ज प्लान भी शामिल है। फैमिली प्लान में यूजर्स को एक साथ चार लोगों के फोन को चलाने की सुविधा मिलती है।

Airtel Family Recharge Plans

एयरटेल के दो पोस्टपेड फैमिली रिचार्ज प्लान हैं। एक की कीमत 1199 रुपये और दूसरे की 1399 रुपये है। दोनों प्लान 3 कनेक्शन जोड़ने की सुविधा के साथ आते हैं, जो कुल चार लोगों को प्लान में मिलने वाली सुविधा का लाभ उठाने का मौका देता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: डेली 2GB डेटा वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे सस्ता?

Airtel Rs 1199 Plan Details

एयरटेल का 3 कनेक्शन जोड़ने वाला सस्ता पोस्टपेड फैमिली रिचार्ज 1199 रुपये का आता है। इसके साथ प्राइमरी कनेक्शन के अलावा 3 कनेक्शन को जोड़ने की सुविधा मिलती है। अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और कुल 30GB डेटा की सुविधा मिलती है।

इसमें 100 जीबी प्राइमरी कनेक्शन और 30 जीबी सभी एडिशनल कनेक्शन के लिए होता है। एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर एयरटेल एक्सस्ट्रीम, प्ले विंक प्रीमियम, Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

airtel family recharge plan rs 1199

Airtel Rs 1199 Plan Details

एयरटेल का 3 कनेक्शन जोड़ने वाला सस्ता पोस्टपेड फैमिली रिचार्ज 1399 रुपये का आता है। प्लान में प्राइमरी कनेक्शन के साथ 3 कनेक्शन को जोड़ने की सुविधा मिलती है। अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 150 SMS और कुल 30GB डेटा की सुविधा मिलती है।

airtel family recharge plan rs 1399

इसमें 150 जीबी प्राइमरी कनेक्शन और 30 जीबी सभी एडिशनल कनेक्शन के लिए होता है। एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर एयरटेल एक्सस्ट्रीम, प्ले विंक प्रीमियम, Amazon Prime Video, Disney Plus Hotstar और Netflix का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs BSNL vs Vi: 249 रुपये का रिचार्ज प्लान किसका सबसे सस्ता? 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो