चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1000 रुपये से कम में गर्मी से मिलेगी राहत! घर मंगवाएं Mini Cooler AC

Cheapest Mini Cooler AC: गर्मी से राहत पाने के लिए हम सभी कूलर या एसी का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा आ जाता है, लेकिन आज हम आपको जिन एसी कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं उनसे आपके बिजली के बिल पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा और आप सस्ते में गर्मी से राहत पा सकेंगे, आइए 1000 रुपये से कम में आने वाले मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर के बारे में जानते हैं।
12:57 PM Mar 04, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता मिनी एसी
Advertisement

Cheapest Mini Cooler AC: गर्मी के मौसम की लगभग शुरुआत हो चुकी है। कुछ ही दिनों में हमें तपती गर्मी का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में बिना पंखे, कूलर और एसी के रहना बहुत मुश्किल हो जाता है। दिन भर कूलर या एसी चलने से बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा आता है, जिससे आम लोगों का बजट भी बिगड़ जाता है। हर बार की तरह अगर आप भी इस गर्मी अपने बजट पर कोई खास नहीं चाहते हैं और गर्मी से बचे भी रहना चाहते हैं तो इसके लिए आप घर पर मिनी कूलर एसी लेकर आ सकते हैं।

Advertisement

जी हां, जैसा नाम वैसा ही आकार भी है, लेकिन ठंडक देने के मामले में दमदार भी है। दरअसल, मिनी कूलर का इस्तेमाल छोटी जगहों पर किया जाए तो ये अच्छी खासी ठंडक देने का काम करता है। आप इसे ऑफिस के टेबल पर रखकर भी गर्मी से राहत पा सकते हैं, आइए आपको 1000 रुपये से कम में मिलने वाले मिनी कूलर एसी के बारे में बताते हैं।

47 प्रतिशत छूट के साथ Mini AC

अगर आप पोर्टेबल मिनी एसी खरीदना चाहते हैं तो 47 प्रतिशत छूट के साथ मिनी कूलर एसी को ले सकते हैं। लुबेला मिनी कूलर एसी को आप 998 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।

50 प्रतिशत छूट के साथ AC

मिनी कूलर एसी खरीदना चाहते हैं जो यूएसबी से कनेक्ट होने के अलावा बैटरी से चलता हो, तो आप 1000 रुपये से भी कम में इसे खरीद सकते हैं। अमेजन पर चर्की का मिनी कूलर एसी 50 प्रतिशत छूट के साथ 999 रुपये की जगह 499 रुपये में बेचा जा रहा है।

Advertisement

60 प्रतिशत छूट के साथ Mini AC

कैंडेस का मिनी कूलर एसी आप 60 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन सेल के दौरान मिनी एसी 998 रुपये में मिल रहा है। ये भी आसानी से कहीं भी रखा जा सकता है। अगर कमरा छोटा है तो इसे लगाकर आप रूम को ठंडा कर सकते हैं।

78 फीसदी छूट के साथ Mini AC

केजीडीए का डेस्कटॉप कूलिंग फैन वाला मिनी पोर्टेबल कूलर एयर कंडीशनर बैटरी से चलता है, जिसे आप यूएसबी की मदद से कार में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस पोर्टेबल कूलर एसी की कीमत 2,499 रुपये की जगह 549 रुपये है।

84 प्रतिशत छूट के साथ Mini AC

Int मिनी पोर्टेबल कूलर आपको 84 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं। यहां पर मिनी कूलर एसी को आप 5,999 रुपये की जगह सिर्फ 959 रुपये में खरीद सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Amazon flipkart saleCheapest ACMini ACPortable ACPortable Mini AC Availability
Advertisement
Advertisement