whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sasta Recharge! 56 दिनों के लिए खर्च करने होंगे सिर्फ 347 रुपये, जानें क्या हैं बेनिफिट्स

Cheapest Recharge Plan with 56 Days Validity: सस्ते में रिचार्ज करना है? अगर हां, तो जियो की तुलना में ये सरकारी टेलीकॉम कंपनी कम कीमत में रिचार्ज ऑफर कर रही हैं। आइए 56 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में जानते हैं।
02:03 PM Jul 15, 2024 IST | Simran Singh
sasta recharge  56 दिनों के लिए खर्च करने होंगे सिर्फ 347 रुपये  जानें क्या हैं बेनिफिट्स
सस्ता रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plan with 56 Days Validity: महंगे रिचार्ज की लिस्ट जारी हो जाने के बाद क्या आपके लिए भी ये एक बड़ी परेशानी बन गई है कि अब सस्ते में रिचार्ज कैसे और कहां से किया जा सकता है? तो इस बात से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि सरकारी टेलीकॉम की ओर से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर किए जा चुके हैं। जी हां, रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल की ओर से सस्ते रिचार्ज ऑफर किए जा रहे हैं।

अगर आप 56 दिनों तक की वैधता के साथ एक सस्ता रिचार्ज अपनाना चाहते हैं तो इसके लिए बीएसएनएल का प्लान अपना सकते हैं। ये कंपनी जियो, एयरटेल और वीआई को अपने इस प्लान से तगड़ी टक्कर देती दिख रही है। आइए जानते हैं कि सिर्फ 347 रुपये खर्च करके आपको बीएसएनएल की ओर से 56 दिनों तक कितने बेनिफिट्स मिलेंगे और प्लान कैसे जियो के रिचार्ज प्लान के सामने आपके लिए सस्ता हो सकेगा?

पैसे बचाने वाला रिचार्ज!

अगर जेब पर कम भार के साथ अधिक बेनिफिट का मजा चाहते हैं तो इसके लिए आप बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान अपना सकते हैं। सिर्फ 347 रुपये में आपको 56 दिनों तक कॉलिंग, डेटा और SMS का फायदा मिलता है। बात करें बेनिफिट्स की तो 347 रुपये में यूजर्स को 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 2GB डेटा की सुविधा मिलती है। ये प्लान 4G इंटरनेट सर्विस के साथ है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 84 दिनों वाला किसका प्लान सबसे सस्ता? 

जियो का प्लान कैसे है बीएसएनएल से महंगा?

जियो ने अपने नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट में करीब 2 महीने यानी 56 दिनों की वैधता वाले प्लान को भी पेश किया है। ये रिचार्ज प्लान 579 रुपये और 629 रुपये में आते हैं। बेनिफिट्स की बात करें तो जियो के 579 रुपये वाले प्लान के साथ 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा 56 दिनों के लिए मिलती है। जबकि, 629 रुपये वाले रिचार्ज के साथ 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है।

बीएसएनएल की तुलना में ये प्लान 282 रुपये महंगा है। हालांकि, जियो 5जी सर्विस दे रहा है और बीएसएनएल की ओर से 4जी नेटवर्क की सर्विस दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- Sabse Sasta Recharge! सिर्फ 666 रुपये में 150 दिनों तक खूब करें बात!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो