whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मिलिए चीन के 'अंबानी' से, शादी पर दुनियाभर से अपने खर्चे पर बुलाए मेहमान; गिफ्ट में दिए इतने रुपये कि चौंक जाएंगे आप

Chinese Rich Couple Lavish Wedding : चीन में हुई एक शादी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस शादी में काफी पैसा खर्च किया गया है। खर्च के मामले में इस शादी को मुकेश अंबानी से जोड़कर देखा जा रहा है। इस शादी में न केवल मेहमानों का पूरा खर्चा उठाया गया बल्कि उन्हें ऐसा गिफ्ट भी दिया गया जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे:
03:36 PM Jun 25, 2024 IST | Rajesh Bharti
मिलिए चीन के  अंबानी  से  शादी पर दुनियाभर से अपने खर्चे पर बुलाए मेहमान  गिफ्ट में दिए इतने रुपये कि चौंक जाएंगे आप
चीन में हुई महंगी शादी।

Chinese Rich Couple Lavish Wedding : रिलायंस इंस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बच्चों की शादी दुनियाभर में मिसाल बनी हैं। हाल ही में उनके छोटे बेटे आकाश की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। क्रूज पर हुई इस सेरेमनी में दुनियाभर से मेहमान आए। इसमें खर्च हुई रकम भी चर्चा में रही। ऐसी ही एक शादी चीन में हुई है। शादी में खर्च की रकम को लेकर चीन के इस कपल को भारत का अंबानी कहा जा रहा है। शादी में शामिल हुई डाना वांग नाम की एक मेहमान ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

मेहमानों का उठाया सारा खर्चा

चीन के इस शख्स ने अपनी शादी में दुनियाभर से मेहमानों को बुलाया। इन मेहमानों को फ्लाइट से लाया गया और वापस भी फ्लाइट से भेजा गया। मेहमानों को 5 दिन के लिए लग्जरी 5 स्टार होटल में ठहराया गया। इनके आने-जाने और रुकने का पूरा खर्च शख्स की ओर से उठाया गया। यही नहीं, अगर मेहमान शहर में कहीं घूमने जाना चाहता है तो उसके लिए रोल्स रॉयस और बेंटले कार का इंतजाम किया गया था।

Chinese Couple

चीन में हुई महंगी शादी।

सजावट देख मेहमान हो गए मंत्रमुग्ध

जिस जगह शादी का आयोजन किया गया था, वहां की सजावट भी काफी शानदार थी। वहां कई तरह के झूमर लटकाए गए थे और तरह-तरह के फूलों से सजाया गया था। वांग ने कहा कि शादी में सजावट ऐसी की गई थी जैसे मानों की मैं यूराेप में हूं। शादी का सबसे बड़ा आश्चर्य मेहमानों को दिए लाल लिफाफे में छिपा था।

मेहमानों को दिए गए रुपये

जब भी हम किसी शादी में जाते हैं तो कपल को गिफ्ट के तौर पर कुछ न कुछ देते हैं। लेकिन इस शादी में मेहमानों से किसी भी प्रकार के पैसे या कोई भी गिफ्ट नहीं लिया गया, बल्कि मेहमानों को गिफ्ट दिया गया। गिफ्ट में तौर पर हर मेहमान को एक लाल लिफाफा दिया जिसमें 800 डॉलर (करीब 66,756 रुपये) थे। यही नहीं, हर टेबल पर लाल रंग की कुछ थैलियां थीं जिनमें अतिरिक्त पैसे रखे हुए थे। अगर किसी मेहमान को और पैसों की जरूरत है तो उसमें से ले सकता था।

एशिया के अमीरों की अलग ही बात

वांग ने शादी का यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो गया है। इस वीडियाे की शुरुआत में उन्होंने लिखा है, 'वास्तविक जीवन में एशिया के अमीरों की शादी कुछ ऐसी होती है।' इसमें एशिया के अमीरों को क्रेजी बताया गया है।

यह भी पढ़ें : ब्रिटानिया का एक प्लांट हुआ बंद, 1947 में हुआ था शुरू; जानें- क्या पड़ेगा आप पर असर? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो