whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

DDA ने दिया ई-नीलामी पर अपडेट, फ्लैटों की जारी की लिस्ट, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

DDA Housing Scheme: डीडीए द्वारका हाउसिंग स्कीम 2024 के तहत ई-नीलामी रखी थी। इस नीलामी में बहुत से ग्राहकों ने हिस्सा लिया। नीलामी पूरी होने के बाद अब इसको लेकर नया अपडेट दिया है, जिसमें DDA ने खरीदारों की एक लिस्ट जारी है।
08:35 PM Oct 03, 2024 IST | Shabnaz
dda ने दिया ई नीलामी पर अपडेट  फ्लैटों की जारी की लिस्ट  यहां मिलेगी पूरी जानकारी

DDA Housing Scheme: DDA की सस्‍ता घर योजना में तीन वर्गों के लिए फ्लैट लेकर आया। इसके तहत 11.5 लाख से फ्लैटों की बिक्री शुरू की गई। ग्राहकों की रुचि बढ़ाने के लिए DDA ने उनको काफी वक्त दिया, ताकि वह फ्लैट के लिए पैसे जमा कर सकें। फ्लैटों की लास्ट किस्त जमा करने की तारीख को भी आगे बढ़ा दिया गया। इसके बाद ई-नीलामी रखी गई, अब इसी से जुड़ा अपडेट DDA ने दिया है। डीडीए ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें उन लोगों के नाम हैं जिनको फ्लैट दिए गए हैं।

Advertisement

131 लोगों की लिस्ट जारी

जिन लोगों ने द्वारका हाउसिंग स्कीम 2024 के तहत ई-नीलामी में हिस्सा लिया था उनकी लिस्ट सामने आ चुकी है। ये नीलामी कुल 173 फ्लैटों के लिए रखी गई थी। डीडीए की लिस्ट के मुताबिक, ई-नीलामी में टोटल 131 फ्लैट बेचे गए हैं। जिन्होंने ये फ्लैट खरीदे हैं उन्हीं खरीदारों के नाम की लिस्ट जारी की गई है। डीडीए ने कहा कि 'डीडीए द्वारका हाउसिंग स्कीम 2024 (ई-नीलामी) 26 सितंबर को संपन्न हुई, सफल H1 बोलीदाताओं की सूची दे दी गई है।' आगे कहा गया कि 'घरों के आवंटन पत्र सही समय पर eservices.dda.org.in (AWAAS पोर्टल) पर जारी कर दिए जाएंगे।'

DDA flats E Auction

Advertisement

ये भी पढ़ें: DDA Flats Housing Scheme की डेडलाइन आगे बढ़ी, कितने लोगों ने खरीदे फ्लैट?

ग्राहकों को दी सलाह

डीडीए ने फ्लैटों से जुड़ी तमाम जानकारियों के लिए ग्राहकों को अलर्ट रहने के लिए कहा है। डीडीए की साइट के अलावा इनसे जुड़ी हर जानकारी मैसेज और ईमेल से उनके मोबाइल नंबरों पर भेज दी जाएगी। यह H1 आवंटियों की जिम्मेदारी होगी कि वे मांग पत्र पर अपडेट प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से eservices.dda.org.in (AWAAS पोर्टल) की जांच करते रहें। अगले 10 से 15 दिनों के अंदर डिमांड लेटर जारी होने की संभावना है। DDA ने कहा कि आने वाले किसी भी अपडेट के लिए वेबसाइट पर लगातार नजर रखें।

Advertisement

कब हुई थी नीलामी?

24 से 26 सितंबर को ई नीलामी दिन में दो पालियों में की गई। फ्लैट के लिए फाइनल बोली लगाने के लिए आखिरी 5 मिनट एक्स्ट्रा दिए गए। जो इन आखिरी 5 मिनट में बोली लगाता फ्लैट उसको दिया जाना था। नीलामी सुबह 11 से दोपहर 12 बजे और फिर दोपहर तीन से 4 बजे तक की गई।

ये भी पढ़ें: DDA Housing Scheme में तेजी से बिके फ्लैट! आखिरी किस्त जमा करने की ये है तारीख

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो