whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एलन मस्क ने एक झटके में टेस्ला चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाला, Employee बोले- अच्छा काम कर रहे थे

Tesla layoffs 2024: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाल दिया है। उन्होंने एक कंपनी के वरिष्ठ कर्मचारियों को मेल कर कहा कि ऐसे कर्मचारी जो हमारी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं वे इस्तीफा दे दें।
03:56 PM May 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एलन मस्क ने एक झटके में टेस्ला चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाला  employee बोले  अच्छा काम कर रहे थे
टेस्ला सीईओ एलन मस्क

Tesla layoffs 2024: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने पूरी चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाल दिया है। यह छंटनी ऐसे वक्त में हुई है जब टेस्ला ने सुपरचार्जर नेटवर्क के लिए फोर्ड और जनरल मोटर्स जैसी वाहन निर्माता कंपनियों से हाथ मिलाया है। ऐसे में मस्क का यह फैसला सभी को हैरान कर देने वाला है।

टेस्ला के सुपरचार्जर नेटवर्क एक कनेक्टर तकनीक है जिसे उत्तरी अमेरिकी चार्जिंग स्टेशन के तौर पर जाना जाता है। टेस्ला के सीईओ ने कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को मेल जारी कर कहा कि वे ऐसे कर्मचारियों को हटा दें जो कंपनी की जरूरतों पर खरा नहीं उतर रहे हैं। ऐसे सभी कर्मचारी इस्तीफा दे दें। मस्क के इस आदेश के बाद नौकरी गंवाने वाले कर्मचारी विल जेमिसन ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मस्क ने चार्जिंग नेटवर्क के सभी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया जबकि हम इतना शानदार काम कर रहे थे। मुझे अभी तक नहीं पता उन्होंने यह फैसला क्यों लिया। यह बड़ा ही अजीब सफर रहा है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट की मानें तो टेस्ला विभिन्न देशों में बनाए जा रहे चार्जिंग स्टेशनों का निर्माण जारी रखेगा। वह वर्तमान में निर्माणाधीन स्टेशनों का निर्माण भी पूरा करेगा। इतना ही नहीं मस्क ने पब्लिक पाॅलिसी टीम को भी नौकरी से निकाल दिया है।

ये भी पढ़ेंः Home Loan Tips : 10 हजार रुपये की सैलरी में भी ले सकते हैं होम लोन, जानें- कितनी देनी होगी EMI

ये भी पढ़ेंः PM-KISAN के लिए अप्लाई करते टाइम भूलकर भी न करें ये गलतियां, रिजेक्ट हो जाएगा आवेदन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो