खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एलन मस्क ने एक झटके में टेस्ला चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाला, Employee बोले- अच्छा काम कर रहे थे

Tesla layoffs 2024: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाल दिया है। उन्होंने एक कंपनी के वरिष्ठ कर्मचारियों को मेल कर कहा कि ऐसे कर्मचारी जो हमारी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं वे इस्तीफा दे दें।
03:56 PM May 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
टेस्ला सीईओ एलन मस्क
Advertisement

Tesla layoffs 2024: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने पूरी चार्जिंग टीम को नौकरी से निकाल दिया है। यह छंटनी ऐसे वक्त में हुई है जब टेस्ला ने सुपरचार्जर नेटवर्क के लिए फोर्ड और जनरल मोटर्स जैसी वाहन निर्माता कंपनियों से हाथ मिलाया है। ऐसे में मस्क का यह फैसला सभी को हैरान कर देने वाला है।

Advertisement

टेस्ला के सुपरचार्जर नेटवर्क एक कनेक्टर तकनीक है जिसे उत्तरी अमेरिकी चार्जिंग स्टेशन के तौर पर जाना जाता है। टेस्ला के सीईओ ने कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को मेल जारी कर कहा कि वे ऐसे कर्मचारियों को हटा दें जो कंपनी की जरूरतों पर खरा नहीं उतर रहे हैं। ऐसे सभी कर्मचारी इस्तीफा दे दें। मस्क के इस आदेश के बाद नौकरी गंवाने वाले कर्मचारी विल जेमिसन ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मस्क ने चार्जिंग नेटवर्क के सभी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया जबकि हम इतना शानदार काम कर रहे थे। मुझे अभी तक नहीं पता उन्होंने यह फैसला क्यों लिया। यह बड़ा ही अजीब सफर रहा है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट की मानें तो टेस्ला विभिन्न देशों में बनाए जा रहे चार्जिंग स्टेशनों का निर्माण जारी रखेगा। वह वर्तमान में निर्माणाधीन स्टेशनों का निर्माण भी पूरा करेगा। इतना ही नहीं मस्क ने पब्लिक पाॅलिसी टीम को भी नौकरी से निकाल दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Home Loan Tips : 10 हजार रुपये की सैलरी में भी ले सकते हैं होम लोन, जानें- कितनी देनी होगी EMI

ये भी पढ़ेंः PM-KISAN के लिए अप्लाई करते टाइम भूलकर भी न करें ये गलतियां, रिजेक्ट हो जाएगा आवेदन

Advertisement
Tags :
elon muskTech layoffs 2024Tesla layoffs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement