होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गूगल के को-फाउंडर की एक्स वाइफ से रहा है एलन मस्क का अफेयर! रिपोर्ट में चौंकाने वाला दावा

Elon Musk Affair with Google Co-Founder Ex Wife : टेस्ला कंपनी के CEO एलन मस्क को लेकर एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। यह रिपोर्ट मस्क के अफेयर को लेकर है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मस्क ने उस महिला के साथ ड्रग्स का भी सेवन किया और पार्टी से कई घंटे गायब रहे।
05:58 PM May 25, 2024 IST | Rajesh Bharti
Elon Musk
Advertisement

Elon Musk Affair : टेस्ला के CEO और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल एलन मस्क लगातार किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक रिपोर्ट में उनके अफेयर को लेकर बात सामने आई है। रिपाेर्ट में दावा किया गया है कि एलन मस्क का अफेयर गूगल के को-फाउंडर की एक्स वाइफ के साथ रहा है।

Advertisement

नशीली दवाई का किया था सेवन

रिपोर्ट में दवा किया गया है कि एलन का अफेयर गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की एक्स वाइफ निकोल शेनेहेन के साथ रहा है। इस रिपोर्ट के मुताबिक साल 2021 में एलन एक पार्टी में निकोल के साथ थे। उस पार्टी में दोनों ने एक साथ ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इस रिपोर्ट को न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित किया गया है। जिस रिपोर्टर की यह स्टोरी है, उसने आठ और अलग-अलग सोर्स से इस बात को कन्फर्म किया था।

Elon Musk

क्या है रिपोर्ट में

रिपाेर्ट में बताया गया है कि शेनेहेन ने साल 2021 में न्यूयॉर्क में बर्थडे पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में सर्गेई के पुराने दोस्त मस्क भी मौजूद थे। उसी साल के आखिर में मायामी में एक पार्टी में एलन और शेनेहेन फिर से साथ में थे। यह प्राइवेट पार्टी एलन के भाई की ओर से आयोजित की गई थी। इन दोनों से फिर से उसी ड्रग्स का सेवन किया और कई घंटे गायब रहे थे। इस बात को भी पार्टी में मौजूद कुछ लोगों ने कन्फर्म किया है।

Advertisement

मस्क के साथ बनाए थे संबंध

बात सामने आने पर शेनेहेन ने अपने पति सर्गेई के सामने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने एलन के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। हालांकि साल 2022 में आई एक रिपोर्ट के अनुसार मस्क और शेनेहेन ने किसी भी प्रकार के अफेयर की बात का खंडन किया था। वहीं बाद में शेनेहेन ने भी उन मस्क के साथ इस प्रकार के रिश्ते की बातों को नकार दिया और कहा कि मस्क उस रात उनसे उनकी बेटी के बारे में बात कर रहे थे और उसकी हेल्थ के बारे में पूछ रहे थे। इसके अलावा कुछ और नहीं। शेनेहेन की बेटी ऑटिज्म से पीड़ित है।

यह भी पढ़ें : एलन मस्क के पसंदीदा क्रिप्टोकरेंसी के आइकॉनिक फेस का निधन, डॉजकॉइन ने X पर की पोस्ट

2022 में सर्गेई से अलग हो गई थीं शेनेहेन 

उस पार्टी का असर सर्गेई और शेनेहेन के रिश्तों पर पड़ा था। इसके बाद दोनों अलग हो गए और तलाक के लिए कोर्ट में केस फाइल कर दिया था। हालांकि इस तलाक की प्रक्रिया करीब 18 महीने चली। इस दौरान शेनेहेन ने खुद को चोट पहुंचाने की भी धमकी दी थी। दोनों का तलाक पिछले साल ही हुआ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
elon muskGoogle
Advertisement
Advertisement