whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'आलसी, कमबख्त और बेवकूफ पति' Flipkart के प्रचार का अनोखा तरीका, विरोध होने पर उठाया ये बड़ा कदम

Flipkart Posting Misandrist Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर National Council for Men affairs ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई। इसके बाद ई कॉमर्स साइट ने वीडियो हटा दी है।
09:09 PM Sep 24, 2024 IST | Amit Kasana
 आलसी  कमबख्त और बेवकूफ पति  flipkart के प्रचार का अनोखा तरीका  विरोध होने पर उठाया ये बड़ा कदम

Flipkart Posting Misandrist Video: ई कॉमर्स साइट Flipkart आए दिन अपने एडवर्टाइजमेंट के लिए नए-नए तरीके अपनाती है। इसी कड़ी में हाल ही में उसने साइट पर महिलाओं के प्रोडक्ट पर लगी सेल के प्रचार के लिए एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में महिला एक ट्रक भरकर हैंडबैग मंगवा लेती है। वीडियो में इतनी अधिक संख्या में बैग को छिपाने के लिए कई तरीके बताए जाते हैं, जिसमें पति को 'आलसी, कमबख्त और बेवकूफ पति' कहकर संबोधित किया जाता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुआ विरोध

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर National Council for Men affairs ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई। हालांकि इसके बाद ई कॉमर्स साइट ने वीडियो तो हटा दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर उसे इस पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है। Flipkart ने वीडियो पर खेद जताते हुए आगे ऐसा नहीं करने की बात कही है। जबकि काउंसिल ने इस वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस तरह की वीडियो का क्या औचित्य हुआ?

Advertisement

ये भी पढ़ें: Vodafone Idea का नहीं चला था नेटवर्क, अब कंपनी को देना होगा इतना हर्जाना

ऐसे हुई थी फ्लिपकार्ट  की शुरुआत

सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया। एक यूजर ने कहा ये शर्मनाक है, एक अन्य ने ई कॉमर्स साइज का बहिष्कार करने की बात कही। बता दें फ्लिपकार्ट का हेडक्वार्टर बेंगलुरु में है, इस कंपनी की शुरुआत 2007 में हुई थी। शुरुआत में ये केवल बुक्स बेचती थी। वर्तमान में ये सभी प्रोडॅक्टस बेचती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बेहतर बॉस बनना है तो दूर कर लीजिए ये 5 आदतें, वरना पल भर में खो जाएगी रिस्पेक्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो