होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Defence Stock: ये डिफेंस स्टॉक कर सकता है मालामाल... अभी खरीद लो 10% डिस्काउंट पर!  

Garden Reach Shipbuilders Share Price: क्या आप भी शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं और कोई अच्छा डिफेन्स स्टॉक ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको एक जबरदस्त स्टॉक के बारे में बताएंगे। जिसने पिछले एक साल में जबरदस्त रिटर्न दिया है।
01:06 PM Oct 23, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Garden Reach Shipbuilders Share Price: शेयर मार्केट में पिछले एक साल से जिन कंपनियों के शेयर्स में जबरदस्त तेजी देखने को मिली थी, उनमें पिछले कुछ दिनों में जबरदस्त गिरावट आई है। इसमें से एक गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स लिमिटेड का शेयर है लेकिन काफी दिनों बाद आज इस स्टॉक में फिर से तेजी देखने को मिली है। हालांकि पिछले एक महीने में इस कंपनी के शेयर्स में 11.07% की गिरावट दर्ज की गई है।

Advertisement

आज 23 अक्टूबर को 1.77% की तेजी

बीएसई में आज यह स्टॉक 1,601 रुपये के लेवल पर कारोबार कर रहा है, लेकिन पिछले के महीने में ये स्टॉक 10 परसेंट से ज्यादा गिरा है। बीएसई में कंपनी का 52-हफ्ते का हाई लेवल 2833.80 रुपये और लो लेवल 648.30 रुपये है। कंपनी का मौजूदा मार्केट कैप 18,046 करोड़ रुपये है।

पिछले 3 सालों में जबरदस्त परफॉर्मेंस

पिछले 3 सालों में इस कंपनी के शेयर्स ने 600 परसेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है, जबकि इस दौरान सेंसेक्स में 33.68 परसेंट की तेजी देखी गई है। पिछले 2 साल में इस डिफेंस कंपनी के शेयर में 280 परसेंट की बढ़त आई है। इन्वेस्टर्स के लिए अच्छी खबर ये है कि पिछले 1 साल में इसके शेयर्स की कीमतों में 100 परसेंट से ज्यादा की तेजी आई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Stock Market: 13 लाख करोड़ रुपये स्‍वाहा… मार्केट में गिरावट की 5 बड़ी वजह

ब्रोकरेज हाउस ने बताया टारगेट प्राइस

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, घरेलू ब्रोकरेज हाउस आनंद राठी ने इस स्टॉक के लिए 2425 रुपये से 2650 रुपये का टारगेट प्राइस अगले सालभर के लिए बताया है। ब्रोकरेज हाउस ने इन्वेस्टर्स को 1300 रुपये पर स्टॉप लॉस रखने की सलाह दी है।

इसके अलावा, प्रभुदास लीलाधर कैपिटल ने 2770 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया है और 1420 रुपये का स्टॉप लॉस सेट किया है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इस कंपनी में सरकार की 74.50 परसेंट हिस्सेदारी है। पिछले महीने कंपनी एक्स-डिविडेंड ट्रेड में थी।

(Disclaimer: यह जानकारी केवल सूचना के उद्देश्य से है और इसे निवेश सलाह के रूप में नहीं लेना चाहिए। किसी भी निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करें। न्यूज24 शेयर खरीदने-बेचने या आईपीओ या म्यूचुअल फंड लेने के लिए रेकमेंड नहीं करता)

Open in App
Advertisement
Tags :
Defence stocks to buy todayShare Market
Advertisement
Advertisement