खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लो जी! Gold हो गया सस्ता, चांदी के कम नहीं हुए तेवर; देखें आज के लेटेस्ट Rate

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी आज फिर सस्ता हो गया है। अगर आप भी काफी वक्त से गोल्ड-सिल्वर ज्वेलरी खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको ये मौका अब मिस नहीं करना चाहिए। खरीदने से पहले आइये आज के लेटेस्ट प्राइस जान लेते हैं...
05:30 PM Mar 12, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में आज 12 मार्च को सोने के भाव कम हो गए हैं जबकि चांदी की कीमत बढ़ गई है। 22 कैरेट गोल्ड का प्राइस कम होने के बाद 66 हजार रुपये प्रति 10 ग्राम से नीचे बना हुआ है। जबकि सिल्वर का प्राइस 72 हजार रुपये प्रति किलो से ज्यादा पर बना है। जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय स्तर पर 999 प्यूरिटी वाले 10 ग्राम 24 कैरेट गोल्ड का प्राइस 65615 रुपये हो गया है। वहीं 999 प्यूरिटी वाली चांदी की कीमत 72766 रुपये पर बनी हुई है।

Advertisement

जहां हफ्ते के पहले दिन सोमवार की शाम को इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन की वेबसाइट के मुताबिक, 24 कैरेट शुद्ध गोल्ड का प्राइस 65646 रुपये प्रति 10 ग्राम था जो आज यह भाव 65615 रुपये पर आ गया है। देखा जाए तो आज गोल्ड के प्राइस में मामूली कमी आई है, जबकि चांदी के भाव आज भी बढ़े हैं।

चार बड़े शहरों में सोने और चांदी का भाव

अन्य शहरों में गोल्ड का प्राइस

घर बैठे ऐसे देखें ताजा भाव

सोने-चांदी का प्राइस आप एक कॉल करके भी घर बैठे जान सकते हैं। इसके लिए आपको फोन पर एक नंबर डायल करना होगा। बस डायल पैड में जाएं और 89556-64433 इस मोबाइल नंबर पर एक कॉल करें। इतना करते ही ताजा सोने चांदी के भाव SMS के जरिए आपके पास पहुंच जाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Paytm यूजर्स सावधान! अब बंद होने वाली हैं ये 8 सर्विस

ये भी पढ़ें- 100 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान, जानें किसका सबसे सस्ता?

Advertisement
Tags :
Gold Silver PriceGold Silver Price Today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement