चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में फिर उछाल, जानें दोनों के ताजा रेट

Gold Silver Price Today: सोने का रेट लगातार बढ़ता जा रहा है। इसकी कीमत में आज फिर एक हजार की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। वहीं चांदी की कीमत में भी 1400 का उछाल दर्ज किया गया है। जानिए किस शहर में सोने-चांदी की कीमत में कितनी हुई बढ़ोतरी।
09:20 PM Apr 12, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Gold-Silver-Price-Today-3
Advertisement

Gold Silver Price Today 12 April 2024: पिछले कुछ समय से लगातार सोने और चांदी की कीमतों में रिकॉर्ड तोड़ तेजी देखने को मिल रही है। सोने का भाव में आज फिर 1 हजार रुपए की बढ़ोतरी देखने को मिली है। अब सोना 73 हजार रुपए प्रति 10 ग्राम पहुंच गया है। 24 कैरेट गोल्ड के रेट में 110 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। दूसरी तरफ चांदी की कीमत में भी 1400 रुपए का उछाल दर्ज किया गया है। अब चांदी 86,300 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गया है।

Advertisement

देश में 24 और 22 कैरेट गोल्ड का रेट?

देश में 24 कैरेट गोल्ड का रेट अब 73,350 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया है। वहीं 22 कैरेट गोल्ड की कीमत 67,200 रुपये प्रति 10 ग्राम पर आ पहुंची है।

चार बड़े शहरों में गोल्ड प्राइस

ये भी पढ़ें : Gold Price: भारत में सोना मिल रहा है सस्ता? जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

Advertisement

अन्य शहरों में गोल्ड का रेट (प्रति 10 ग्राम)

सोने का औसत भाव कैसे जानें?

अलग-अलद शहर में सोने के अलग कीमत को देखकर आप सोच रहे होंगे कि चेन्नई में सोने का प्राइस 53 हजार के करीब कैसे है। अगर आप भी अपने शहर में सोने का औसत भाव जानना चाहते हैं तो शहर के कुछ ज्वेलरी शॉप जाएं और सोने का लेटेस्ट रेट पता करें। इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि आपके शहर में सोने की क्या कीमत है।

Advertisement
Tags :
Gold RateGold Rate TodayGold Silver PriceGold Silver Rate
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement