whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Google कर्मचारियों की गिरफ्तारी पर आई कंपनी की पहली प्रतिक्रिया, इजरायल के खिलाफ किया था प्रदर्शन

Google Employees Arrested: न्यूयॉर्क के सनीवेल ऑफिस में यह धरना-प्रदर्शन करीब 10 घंटे तक चला। एक कर्मचारी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कंपनी ने प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को ऐसा न करने की चेतावनी दी थी।
08:09 PM Apr 17, 2024 IST | Amit Kasana
google कर्मचारियों की गिरफ्तारी पर आई कंपनी की पहली प्रतिक्रिया  इजरायल के खिलाफ किया था प्रदर्शन
प्रदर्शन करते गूगल कर्मचारी

Google Employees Arrested: न्यूयॉर्क में गूगल कर्मचारियों को उनके ऑफिस से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। आज गूगल की इस पर पहली प्रतिक्रिया आई है। बता दें न्यूयॉर्क ऑफिस में कुछ कर्मचारी धरने पर बैठ गए थे। इजरायल और ईरान के बीच चल रही टेंशन के दौरान उनकी मांग थी कि कंपनी इजरायल की सरकार और सेना के साथ काम बंद कर दे।

सोशल मीडिया पर हुई थी वीडियो वायरल

न्यूयॉर्क के सनीवेल ऑफिस में यह धरना-प्रदर्शन करीब 10 घंटे तक चला। एक कर्मचारी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी थी। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कंपनी ने प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को ऐसा न करने की चेतावनी दी। जब वे नहीं माने तो मामले की सुचना पुलिस काे दी गई। कैलिफोर्निया पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे सभी कर्मचारियों को ऑफिस के काम में बाधा डालने के आरोप में हिरासत में लिया।

काम में बाधा डाली

बुधवार को Google की प्रवक्ता बेली टॉमसन ने इस बारे में बयान जारी किया है। बेली ने कहा कि प्रदर्शनकारी कर्मचारियों ने अन्य कर्मचारियों के काम में बाधा डाली। उन्होंने अन्य कर्मचारियों को काम पर जाने से रोका जो कंपनी की पॉलिसी के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि इस बारे में एक जांच कमेटी का गठन किया गया है, जो जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगी।

प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की छुट्टी

बताया जा रहा है कि प्रदर्शन में शामिल कर्मचारियों को प्रशासनिक छुट्टी पर भेज दिया गया। है। बता दें मंगलवार को कथित तौर पर बड़ी संख्या में गूगल के कर्मचारियों ने न्यूयॉर्क में पैदल रैली निकाली।

ये भी पढ़ें: UAE में बारिश का 75 सालों का टूटा रिकॉर्ड, अल ऐन में 24 घंटे में 254 मिमी बारिश, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो