whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अब घर बैठे एक क्लिक पर मिलेगा गोल्ड लोन! गूगल ने मुथूट फाइनेंस से मिलाया हाथ

Google Partnered with Muthoot Finance: गूगल ने गोल्ड लोन स्कीम के विस्तार के लिए मुथूट फाइनेंस के साथ रणनीतिक समझौता किया है। इस समझौते के बाद लोगों को आसानी से घर बैठे गोल्ड लोन मिल सकेगा।
12:42 PM Oct 04, 2024 IST | Nandlal Sharma
अब घर बैठे एक क्लिक पर मिलेगा गोल्ड लोन  गूगल ने मुथूट फाइनेंस से मिलाया हाथ
जी-पे इस्तेमाल करने वाले लोग अब आसानी से गोल्ड लोन हासिल कर सकेंगे।

Google Partnered with Muthoot Finance: गूगल पे इस्तेमाल करने वाले व्यापारी और रिटेल ग्राहक अब मुथूट फाइनेंस के जरिए गोल्ड लोन हासिल कर सकेंगे। मुथूट फाइनेंस के जनरल मैनेजर अभिनव अय्यर ने लिंक्डइन पर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मुथूट फाइनेंस और गूगल ने एक रणनीतिक समझौता किया है। इसके तहत लोग अब गूगल पे के जरिए मुथूट फाइनेंस से गोल्ड लोन हासिल कर सकेंगे। इस रणनीतिक साझेदारी से ग्राहकों को बिना झंझट के गोल्ड लोन हासिल करने में मदद मिलेगी। इस साझेदारी का ऐलान शुक्रवार को गूगल फॉर इंडिया 2024 इवेंट में हुआ।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः नोएडा में प्रॉपर्टी के भाव में 69 प्रतिशत की तेजी, डिमांड बढ़ने से अंडर कंस्ट्रक्शन के रेट भी हाई

भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है सोना

दरअसल गूगल मुथूट फाइनेंस के साथ अपनी गोल्ड लोन स्कीम का विस्तार कर रही है। गूगल इंडिया की प्रबंध निदेशक रोमा दत्ता ने कहा कि दुनिया का लगभग 11 प्रतिशत सोना भारत में है। मुथुट फाइनेंस के साथ गूगल पे की साझेदारी के बाद पूरे भारत के लोग सस्ती दरों पर गोल्ड लोन ले सकेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में सोना सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। यहां करोड़ों लोग हर साल सोना खरीदने में लगभग 1 लाख करोड़ रुपये खर्च करते हैं। यह दुनिया भर में सोने के उत्पादन का 20 प्रतिशत से ज्यादा है।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समझौते के तहत मुथूट कंपनी ग्राहकों का सोना रखेगी और सुरक्षित करेगी। साथ ही मुथूट कंपनी से ही लोगों को लोन मिलेगा। गूगल का काम सिर्फ लोगों को मुथूट कंपनी से जोड़ना है।

ये भी पढ़ेंः नवरात्रि के पहले दिन महंगा हुआ सोना-चांदी, जानें आज के ताजा भाव

Advertisement

कैसे मिलेगा गोल्ड लोन

गोल्ड लोन हासिल करने के लिए आपको अपने घर में रखा सोना गिरवी रखना होता है। इसके जरिए आपको कम ब्याज दर पर लोन मिलता है। गोल्ड लोन बिना किसी गारंटी के मिलता है और आपको एक निश्चित रकम मिलती है, जिसे आपको एक निर्धारित समय में चुकाना होता है। इस लोन का इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो