whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आज तीनों IPO की दमदार लिस्टिंग; सभी ने दिया 90 फीसदी रिटर्न, निवेशकों की आ गई मौज

IPO Listing 8 May 2024 : बुधवार को शेयर मार्केट की शुरुआत बेशक गिरावट के साथ हुई हो लेकिन आज जारी हुए तीनों IPO ने निवेशकों की मौज करा दी। इन तीनों IPO ने 90 फीसदी का रिटर्न दिया। वैसे आज 3 और कंपनियों के IPO खुल गए हैं। इनमें आप निवेश कर सकते हैं।
11:29 AM May 08, 2024 IST | Rajesh Bharti
आज तीनों ipo की दमदार लिस्टिंग  सभी ने दिया 90 फीसदी रिटर्न  निवेशकों की आ गई मौज
IPO की शानदार लिस्टिंग।

IPO Listing 8 May 2024 : मई का महीना IPO के लिए अभी तक अच्छा रहा है। आज तीन कंपनियों के IPO शेयर मार्केट में लिस्ट हुए और तीनों ने अपने निवेशकों को निराश नहीं किया। इन तीनों कंपनियों के शेयर 90 फीसदी रिटर्न के साथ शेयर मार्केट में लिस्ट हुए। वहीं आज तीन कंपनियों के IPO भी खुल गए हैं। अगर आप IPO के जरिए शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो इन IPO में पैसा लगा सकते हैं। एक कंपनी का IPO पहले से खुला हुआ है। इसमें निवेश का आज आखिरी दिन है।

इतना मिला तीनों कंपनियों से रिटर्न

Storage Technologies Racks and Rollers: इस कंपनी का शेयर BSE और NSE पर 90 फीसदी प्रीमियम के साथ 148.20 रुपये पर लिस्ट हुआ। इसके शेयर की कीमत 78 रुपये थी। इसके IPO को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और यह 200 गुना से ज्यादा सब्स्क्राइब हुआ था।
Amkay Products: इस कंपनी के IPO ने भी निवेशकों की चांदी कर दी। यह भी शेयर मार्केट में 90 फीसदी प्रीमियम के साथ 104.50 रुपये पर लिस्ट हुआ। इस कंपनी के एक शेयर की कीमत 55 रुपये थी। इस कंपनी के IPO को भी निवेशकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।
Sai Swami Metals and Alloys: इस कंपनी ने भी लिस्टिंग के समय तहलका मचा दिया। 60 रुपये की कीमत वाला शेयर 114 रुपये पर लिस्ट हुआ। जिन्हें इस कंपनी का IPO मिला, उन्हें कुछ ही दिन में जबरदस्त रिटर्न मिल गया। इस कंपनी के IPO को भी निवेशकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

IPO

IPO की दमदार लिस्टिंग।

आज इन कंपनियों का IPO खुला

TGIF Agribusiness Limited : यह कंपनी फल और सब्जियों से जुड़ी खेती का कारोबार करती है। इस कंपनी का IPO 10 मई तक खुला है। इसकी लिस्टिंग 15 मई को होगी। इसके एक शेयर की कीमत 93 रुपये है। एक लॉट में 1200 शेयर हैं जिनकी वैल्यू 1,11,600 रुपये है। एक निवेशक अधिकतम एक ही लॉट बुक करा सकता है।
TBO Tek Limited : यह कंपनी ट्रैवल से जुड़ी है। इस कंपनी का IPO 10 मई तक खुला है। इसकी लिस्टिंग 15 मई को होगी। इसके एक शेयर का प्राइज बैंड 875 रुपये से 920 रुपये है। एक लॉट में 16 शेयर हैं जिनकी वैल्यू 14,720 रुपये है। एक निवेशक अधिकतम 13 लॉट बुक करा सकता है।
Aadhar Housing Finance Limited : यह कंपनी कम कीमत वाले घरों की फाइनेंस से जुड़ा कारोबार करती है। इस कंपनी का IPO 10 मई तक खुला है। इसकी लिस्टिंग 15 मई को होगी। इसके एक शेयर का प्राइज बैंड 300 रुपये से 315 रुपये है। एक लॉट में 47 शेयर हैं जिनकी वैल्यू 14,805 रुपये है। एक निवेशक अधिकतम 13 लॉट बुक करा सकता है।

यह भी पढ़ें : IPO से जुड़ी इन बेसिक बातों को जानते हैं आप? आज से इन कंपनियों में रकम लगाने का मौका

आज इस IPO को बुक कराने का आखिरी दिन

अगर Indegene Limited कंपनी के IPO को बुक कराने का आखिरी दिन है। लाइफ साइंसेस इंडस्ट्री के लिए डिजिटल सर्विस मुहैया कराने वाली इस कंपनी के IPO की लिस्टिंग 13 मई को होगी। इस कंपनी के IPO को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके एक शेयर का प्राइज बैंड 430 रुपये से 452 रुपये है। एक लॉट में 33 शेयर हैं जिनकी वैल्यू 14,916 रुपये है। एक निवेशक अधिकतम 13 लॉट बुक करा सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो